सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद परमबीर सिंह पहुंचे मुंबई, जांच में करेंगे सहयोग

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद परमबीर सिंह पहुंचे मुंबई, जांच में करेंगे सहयोग

Desk. 100 करोड़ रुपये के वसूली मामले में लापता चल रहे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह जांच में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे हैं. पिछले कई दिनों से परमबीर सिंह चंडीगढ़ में रह रहे थे. उन्होंने बताया था कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है, ऐसे में वे वहां नहीं आ सकते. लेकिन सुप्रीम कोर्ट की फटकार जांच में शामिल होने के दिये निर्देश के बाद अब परमबीर सिंह जांच में शामिल होने के लिए मुंबई आ गए हैं.

गिरफ्तारी पर लगी फिलहाल रोक 100 करोड़ रुपये की वसूली मामले को लेकर परमबीर की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी. इस दौरान परमबीर के वकील ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए न्यायालय से गुहार लगायी थी. इस पर कोर्ट ने कहा कि परमबीर पहले ये बताए कि वह कहां. इसके बाद अगली सुनवाई में शीर्ष कोर्ट ने परमबीर सिंह को जांच में सहयोग करने के निर्देश देकर तत्काल गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी.

वहीं परमबीर सिंह का कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है. इस लिए उन्हें मुंबई से भगना पड़ा. साथ ही अपनी जान के खतरे की आशंका भी जतायी थी. वहीं उन्होंने कहा कि कोर्ट पर पूरा भरोसा है. इस क्रम में वे मुबंई पुहंचे है. बता दें कि महारष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री ने परमबीर सिंह पर 100 करोड़ रुपये वसूली करने का आरोप लगया था. इसके बाद वह मुंबई से लापता हो गये थे.




Find Us on Facebook

Trending News