बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में मांझी को तुम तड़ाक करने के बाद “हम” ने सीएम नीतीश का फूंका पुतला, कहा खराब हो गया मुख्यमंत्री का दिमागी संतुलन

औरंगाबाद में मांझी को तुम तड़ाक करने के बाद “हम” ने सीएम नीतीश का फूंका पुतला, कहा खराब हो गया मुख्यमंत्री का दिमागी संतुलन

AURANGABAD: विधानसभा सदन में सीएम नीतीश कुमार द्वारा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के ऊपर अमार्यर्दित भाषा का प्रयोग करने पर हम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घोर निंदा की है। इसी कड़ी में औरंगाबाद में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार का रमेश चौक पर पुतला फूंका।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि सीएम नीतीश ने जिस तरह से उनके राष्ट्रीय नेता को जलील करने का काम किया, इससे साफ तौर पर जाहिर होता है की सीएम नीतीश कुमार की दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। 

उन्होंने यह भी कहा है कि जिस तरह से  सदन के बीच में एक महादलित नेता को उन्होंने अपमानित करने का काम किया है वह कानूनन अपराध है, इसलिए हम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीएम पर कार्रवाई करने की मांग की है।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि, अगर भारत में कानून तथा संविधान का राज है तो सीएम नीतीश कुमार पर एसी एसटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। साथ ही अन्य जिलों मेंं भी हम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया है।

Suggested News