बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP गुप्तेश्वर पांडेय बोले-किसी को नही छोडूंगा,समय दीजिये पुलिस का ऐसा एक्शन होगा कि गोपालगंज के लोग याद रखेंगे

DGP गुप्तेश्वर पांडेय बोले-किसी को नही छोडूंगा,समय दीजिये पुलिस का ऐसा एक्शन होगा कि गोपालगंज के लोग याद रखेंगे

PATNA: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज गोपालगंज ट्रिपल मर्डर कांड पर अपना मुंह खोल पुलिस की जांच के बीच अहम् जानकारी साझा की है.  उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर गोपालगंज मुद्दे पर जानकारी साझा की.डीजीपी ने कहा कि उन्होंने फेसबुक लाइव कोई शौक से नहीं बल्कि उन्हें लाइव आने के लिए मजबूर कर दिया गया. 

क्योंकि कोई डीजीपी किसी केस या हत्याकांड का खुद ना तो जांच करता है और ना ही इसकी जानकारी देता है. इसके लिए बिहार में एडीजी हेड क्वार्टर ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं.डीजीपी ने अपने लाइव में कहा कि सोशल मीडिया में तरह-तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं. अधिकांश लोग बिना जाने समझे कमेंट कर रहे हैं तो कुछ लोग जानबूझकर कर रहे हैं.

इस लिए यह जरूरी हो गया था कि वे पूरी बात बता दें.डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि इसी बिहार में कई नरसंहार हुए हैं, कई बड़ी हत्याएं हुई हैं लेकिन क्या कोई डीजीपी उसके बारे में जानकारी देता है? क्या कोई DGP केस का अनुसंधान करता है? लेकिन गोपालगंज का मुद्दा दूसरा रूप ले लिया है इसलिए आज मुझे फेसबुक लाइव के माध्यम से आकर उसके बारे में लोगों को सच्चाई से अवगत कराना पड़ रहा है.गौरतलब है कि गोपालगंज कांड पर डीजीपी की चुप्पी को लेकर तेजस्वी यादव ने अपनी सभी हाल में हुए प्रेसकांफ्रेंस में हमला बोला था.

 तेजस्वी यादव ने यहां तक आरोप लगाये थे कि डीजीपी को चुप रहने तक के लिए कहा है.आज उसी मुद्दे पर डीजीपी फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों को अवगत कराने कि कोशिश कि है. गौरतलब है कि गोपालगंज मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लॉक डाउन में अपने विधायकों के साथ गोपालगंज मार्च का निर्णय लिया था जिस पर पटना जिला प्रशासन ने रोक लगा दिया था. 

Suggested News