BIHAR NEWS : नवविवाहिता की मौत के बाद इंसाफ मांगने पहुंचे परिजन, पुलिस ने धक्के मार कर थाने से निकाला बाहर

BIHAR NEWS : नवविवाहिता की मौत के बाद इंसाफ मांगने पहुंचे परिजन, पुलिस ने धक्के मार कर थाने से निकाला बाहर

MUZAFFARPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र में 2 दिनों पूर्व एक नवविवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकरी के मुताबिक 10 महीने पूर्व ही महिला की शादी हुई थी। परिजनों का आरोप है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। 


उन्होंने सदर थाने में हत्या का मुकदमा भी दर्ज करवाया। लेकिन लड़की के अंतिम संस्कार के बाद पता चला कि लड़की के सास और अन्य परिजन को छोड़ दिया गया। जिससे गुस्साए लड़की के पिता अपने अन्य परिजनों के साथ इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे। थोड़ी देर इंतजार करने के बाद सदर थाना अध्यक्ष सतेंद्र मिश्रा गस्ती से लौटकर थाने पर आए। सतेंद्र मिश्रा के आने के बाद परिजनों ने बवाल शुरू कर दिया।  

परिजनों का कहना था की पुलिस ने कातिलों को छोड़ दिया है। इसी बात को लेकर थानाध्यक्ष और परिजनों में जबरदस्त कहासुनी हो गई। परिजनों का आरोप था कि सदर थानाध्यक्ष ने आदेश दिया कि धक्के मार कर हमे थाने से बाहर निकाल दिया जाए। इसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए और सदर थाने पर हंगामा शुरू कर दिया। 

मामले में सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने हमारी डिग्निटी पर प्रश्न चिन्ह लगाया और अनर्गल बातचीत कर रहे थे। इसी कारण से ऐसा हुआ है। उन्होंने कहा कि लड़की पक्ष को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाया जाएगा और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News