बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में मरीज की मौत के बाद भड़का परिजनों का गुस्सा, सदर अस्पताल में जमकर किया तोड़फोड़, पुलिसकर्मी गंभीर रूप से हुआ जख्मी

सीतामढ़ी में मरीज की मौत के बाद भड़का परिजनों का गुस्सा, सदर अस्पताल में जमकर किया तोड़फोड़, पुलिसकर्मी गंभीर रूप से हुआ जख्मी

SITAMARHI : जिले में इलाज के दौरान बच्चे की मौत को लेकर परिजनों व छात्रों के द्वारा अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया गया है। मामला सीतामढ़ी सदर अस्पताल का है जहां कल बथनाहा थाना क्षेत्र गौरिया बंगराहा के विश्वनाथ राम के 10 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालाँकि मरीज की स्थिति गंभीर होने के चलते उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर किया गया। परिजनों के द्वारा अस्पताल प्रबंधन पर सही ढंग से इलाज ना होने के कारण बच्चे की मौत को लेकर आरोप लगाया गया है।  वही परिजनों का कहना है कि इलाज के नाम पर बतौर ₹10000 के मांग की जा रही थी।  जिसे न देने को लेकर इलाज में लापरवाही बरती गई है।

इस संबंध में अस्पताल प्रबंधक विजय चंद्र झा के द्वारा बताया गया कि हीमोग्लोबिन कम होने के कारण बेहतर इलाज के लिए बच्चे को एसकेएमसीएच रेफर किया गया था।  परंतु झाड़-फूंक के लिए बच्चे को अस्पताल से अन्यत्र ले जाया गया। स्थिति बिगड़ने पर बच्चे को यहां लाया गया। जिस की स्थिति गंभीर देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर किया गया है।  

मरीज की एसकेएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई है।  जिसको लेकर परिजनों के द्वारा हंगामा किया गया है। हंगामा इतना बढ़ गया की छात्र रोड़ेबाजी करने लगे।  जिसमे एक पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल परिसर में लगे कई गाड़ी को छतिग्रस्त कर दिया गया है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News