बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झगड़े के बाद गुस्से में मायके गई पत्नी को फोन कर कहा - आज से तुम विधवा हो गई, फिर कमरे में युवक ने लगा ली फांसी

झगड़े के बाद गुस्से में मायके गई पत्नी को फोन कर कहा - आज से तुम विधवा हो गई, फिर कमरे में युवक ने लगा ली फांसी

BETIA : प.चम्पारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज में एक युवक की संदिग्थ स्थिति में मौत हो गई  । पुलिस ने जताई हत्या की आशंका की सूचना पर पुलिस पहुच शव को कब्जे मे ले  पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया। मृतक की पहचान वार्ड संख्या 4 निवासी 28 वर्षीय विकास पटेल के रूप में की गई हैं। आत्महत्या का कारण पति-पत्नी के बीच पारिवारिक कलह को बताया गया है।

 पति की मौत के बाद मायके से ससुराल पहुंची पत्नी काजल देवी ने पुलिस को बताया कि रात 11 बजे पति ने फोन कर बताया कि तुम विधवा होने जा रही हो, आज के बाद नरकटियागंज मत आना, उसके बाद फोन काट दिया। मृतक की पत्नी ने अपने जेठानी को फोन कर देखने को कहा इसके बाद घर वाले फोन पर बताए की आपके पति ने सुसाइड कर लिया हैं ये सुनकर पत्नी ससुराल पहुंची तो देखा कि मौत हो गई ।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही शिकारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बेतिया जीएमसीएच भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा कि पत्नी मायके में रह रही थी, जिससे पति काफी नराज चल रहा था. बार-बार बुलाने पर भी पत्नी जब ससुराल नहीं आई तो पति ने आत्महत्या कर ली है।

REPORT - ASHISH KUMAR


Suggested News