पाकिस्तान से हार के बाद प्रेस कांफ्रेस में बोले विराट – रोहित शर्मा को टीम से बाहर कर दें?

पाकिस्तान से हार के बाद प्रेस कांफ्रेस में बोले विराट – रोहित शर्मा को टीम से बाहर कर दें?

DESK : टी-20 विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान से मिली हार से जहां क्रिकेट प्रेमी निराश हैं, वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इस हार नाखुश नजर आए। उनकी यह नाखुशी मैच के बाद आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान उभरकर सामने आ गई, जब एक रिपोर्टर ने उनसे रोहित शर्मा के खराब प्रदर्शन को लेकर सवाल किया। जिस पर विराट भड़क गए।

टीवी चैनल के पत्रकार ने पूछा कि इशान ने वार्म अप मैच में काफी अच्छा खेल दिखाया था। आपको ऐसा नहीं लगता है कि कुछ चीजों में वह रोहित शर्मा से बेहतर हैं। पत्रकार के इस सवाल पर विराट ने उल्टा सवाल करते हुए पत्रकार से ही सवाल पूछ लिया। विराट ने कहा - आपकी क्या राय है, क्या आप रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल मैच से बाहर कर देंगे। आप रोहित शर्मा को बाहर कर देंगे। क्या आपको पता भी है उन्होंने इससे पहले क्या किया है टी20 मुकाबलों में।" विराट ने कहा कि जो टीम मुझे सबसे अच्छी लगी मैंने उसी के साथ आज का मुकाबला खेला।

उन्होंने हमसे बेहतर खेल दिखाया

एक अन्य पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कोहली ने कहा, "आपको पता है कमाल की बात क्या है कि जो हकीकत है और बाहर लोग सोचते क्या है। मेरी तो इच्छा थी कि काश वो लोग किट लेकर मैदान पर उतरकर देखते कि दबाव कैसा होता है। इस बात को स्वीकार करने में किसी तरह की कोई शर्म नहीं है कि विरोधी टीम ने आपसे बेहतर खेल दिखाया। उन्होंने हमें किसी भी समय वापसी करने का मौका नहीं दिया और लगातार दबाव बनाए रखा।

Find Us on Facebook

Trending News