RRR की आंधी के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर चलेगा KGF चैप्टर -2 का तूफान, आज रिलीज किया जाएगा ट्रेलर

RRR की आंधी के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर चलेगा KGF चैप्टर -2 का तूफान, आज रिलीज किया जाएगा ट्रेलर

DESK : दो दिन पहले सिनेमाघरों में RRR की आंधी ने सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त कर दिए तो अब बारी उस फिल्म की है, जिसका इंतजार पिछले तीन साल से किया जा रहा है। बात फिल्म केजीएफ चैप्टर -2 की हो रही है. जिसका ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा। फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ी तैयारी की है। 

शाम को रिलीज होगा ट्रेलर

मेकर्स ने एलान किया है कि 27 मार्च शाम 6 बजकर 40 मिनट पर केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस घोषणा के साथ फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया गया है जिसमें यश का लुक काफी दमदार है। वहीं पहली बार साउथ की फिल्म में काम कर रहे संजय दत्त फिल्म में अधीरा के रोल में दिखेंगे। फिल्म के पहले भाग में अधीरा की एक छोटी सी झलक दिखाई गई थी। लेकिन, इस बार रॉकी और अधीरा की सीधी भिड़ंत होगी। 

14 अप्रैल को पूरे देश में एक साथ होगी रिलीज

कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू तमिल और मलयालम भाषा में डब किया गया है। केजीएफ 2 इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के सेटेलाइट राइट्स जी तमिल, जी तेलुगू, जी केरलम और जी कन्नड़ ने खरीदे हैं। हालांकि फिल्म पिछले साल ही प्रदर्शित होनी थी,  लेकिन, कोरोना के कारण सिनेमाघरों के बंद होने के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। 

बंगलुरू में जुटेंगे सभी कलाकार

फिल्म के ट्रेलर रिलीज को ग्रेंड बनाने की पूरी तैयारी की गई है। आज बंगलुरु में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। जिसके लिए फिल्म के सारे लीड किरदार वहां जुट गए हैं। इनमें यश, श्रीनिधी शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त शामिल हैं। करण जौहर भी ट्रेलर रिलीज के दौरान मौजूद रहेंगे। 



Find Us on Facebook

Trending News