बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंदिर में चोरी के बाद सामान की रखवाली करते करते वहीं सो गए चोर, सुबह भीड़ ने की धुनाई तो खुली नींद

मंदिर में चोरी के बाद सामान की रखवाली करते करते वहीं सो गए चोर, सुबह भीड़ ने की धुनाई तो खुली नींद

MUZAFFARPUR : मंदिर और उसके आसपास के दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरों का गैंग मंदिर में ही सो गया। वह इतने गहरे नींद में थे कि सुबह उनकी आंखें तब खुली, जब लोगों ने लात घुंसों की बारिश शुरू कर दी। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मामला जिले के मिठनपुरा थाने का है, जहां मालीघाट में छह चोर दुर्गा मंदिर व पास की चार दुकानों से हजारों का सामान तो चुरा लिया, लेकिन इनमें से दो चोर सामान लेकर भाग नहीं सके। दोनों को नींद आ गई और वे मंदिर के पास ही सो गए। सोमवार की सुबह भीड़ ने दोनों को दबोच लिया और हाथ-पैर बांधकर धुनाई कर दी। मिठनपुरा पुलिस ने दोनों को भीड़ से बचाया। 

थानेदार भागीरथ प्रसाद ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों की पहचान मिठनपुरा के मो. मुर्तजा और मो. वसीम के रूप में हुई है। मंगलवार को दोनों को कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। इस सबंध में पुजारी राजेश्वर पाठक, दुकानदार जितेंद्र गुप्ता, सविता देवी व सुधा देवी ने एफआईआर कराई है। इसमें मुर्तजा व वसीम के अलावा चार अन्य को आरोपित किया है।

सुबह मंदिर का ताला टूटा देखा तो मिला मिली घटना की जानकारी

पुजारी ने बताया कि सोमवार सुबह मंदिर का ताला टूटा मिला। चोरी को लेकर शोर किया तो मोहल्लेवासी जुट गए। इसके बाद खोजबीन शुरू हुई।पुजारी ने पुलिस को बताया कि भारी बारिश के बीच मंदिर के साथ साथ चार दुकानों को भी चोरों ने निशाना बनाया। छह चोरों ने स्टोर रूम समेत मंदिर का ताला तोड़ दिया। चोरों नें गैस सिलेंडर, कपड़े, एक हजार रुपये के सिक्के व अन्य सामान चुरा लिया। समीप के चार दुकानों के ताले तोड़कर भी कीमती सामान चुरा लिया। पकड़े गये चोर के अन्य साथी कुछ सामान लेकर भाग निकले। 

सामान की रखवाली करते करते आ गई नींद, साथी चोरी का माल लेकर हो गए फरार

पुजारी ने बताया कि मंदिर के पास में ही दोनों युवक चोरी के कुछ सामान के साथ सोते मिले। दोनों को जगाकर पूछताछ की गई, लेकिन दोनो में से किसी नें जवाब नहीं दिया। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने दोनों की पिटाई कर दी। पुलिस के सामने पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि चार लोग कुछ सामान लेकर भाग गए। वे चोरी किए गए सामान की रखवाली कर रहे थे। इस बीच उनको नींद आ गई थी। 


Suggested News