अगर कोई समस्या हो, अधिकारी काम नहीं कर रहा हो तो, योगी सरकार ने दिया है आप को नंबर तुरंत मिलेगा समाधान

अगर कोई समस्या हो, अधिकारी काम नहीं कर रहा हो तो, योगी सरकार ने दिया है आप को नंबर तुरंत मिलेगा समाधान

डेस्क... उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश के किसी भी नागरिक को कोई समस्या हो, तो बेझिझक मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076 पर सम्पर्क कर सकता है. उन्होंने कहा है कि सीएम हेल्पलाइन पर आने वाली शिकायतों के आधार पर फील्ड में तैनात अधिकारियों के प्रदर्शन का आकलन होगा.मुख्यमंत्री ने दो टूक शब्दों में कहा है कि तहसीलदार हो या थानाध्यक्ष, अगर जनता इनके कार्यों से संतुष्ट नहीं है तो इनके खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित होगी. 

मुख्यमंत्री ने सीएम हेल्पलाइन 1076 के अधिकाधिक प्रयोग के लिए जनता को जागरूक करने का निर्देश दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि थाना एवं तहसील स्तर पर जिस भी व्यक्ति की समस्या का निस्तारण नहीं हो सका है, वह व्यक्ति अपनी समस्या को लेकर सीएम हेल्पलाइन 1076 पर कभी भी संपर्क कर सकता है. 

हेल्पलाइन पर मिली ऐसी शिकायतों का तत्परता से निराकरण कराया जाएगा.जनता की समस्याओं के समाधान के साथ ही थाना तथा तहसील स्तर पर जनता की शिकायत का निस्तारण किए जाने को लेकर जिले के जिलाधिकारी, पुलिस कप्तान और थानेदार को जवाबदेह बनाया जाएगा. योगी सरकार ने बहुत मौका दिया है योगी के काम करने का तरीका अलग पर वो जनता की सेवा करना चाहती है अब जनता की वारी है जनता को भी योगी आदित्यनाथ पर भरोषा दिखाना होगा.


Find Us on Facebook

Trending News