बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरी हुए बाइक से हुई एआईएमआईएम नेता की हत्या, पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में चोरी हुए बाइक से हुई एआईएमआईएम नेता की हत्या, पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के तुरकान्हा स्थित नहर पुल के पास पिछले दिनों एआईएमआईएम नेता हत्याकांड मामले पुलिस ने सात नामजद आरोपियों में से तीन मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वही अन्य चार फरार नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पुलिस ने आपसी रंजिश में हत्या की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि हत्याकांड में प्रयुक्त बरामद बाइक पटना के बेउर थाना क्षेत्र इलाके की है।

दरअसल एआईएमआईएम नेता अब्दुल सलाम की हत्याकांड के बाद एमआईएम नेताओं का पीड़ित परिजनो से मिलने का सिलसिला जारी है। वही पीड़ित परिजनो से मिलने के लिए एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष व अमनौर विधायक अख्तरुल इमान मृतक अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। 

उन्होंने कहा के पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। अगर तय समय के अनुसार मामले के उद्भेदन और आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई तो हम चुप नही बैठेंगे और विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इधर इस मामले में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि एआईएमआईएम नेता अब्दुल सलाम हत्याकांड मामले में मृतक के बेटा अनस सलाम ने 7 लोगो को नामजद आरोपी बनाया है। 

दिए गए आवेदन के आधार पर तीन नामजद जिसमे मो सुकुल, मो अदूद और मो फिरोज को गिरफ्तार किया गया है। जबकि  4 अन्य  नामजद  चौराव पंचायत के मुखिया परवेज आलम उर्फ छोटे मुखिया, भाई लालबाबू , लाल बाबू के बेटे और होटल संचालक सद्दाम है शामिल है जो फरार है। गिरफ्तार  सभी अभियुक्तएसपी ने बरामद बाइक के मामले में कहा कि बरामद बाइक पटना के बेऊर इलाके की है जो चोरी हुई थी। उसी चोरी के बाइक से हत्याकांड का अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया की रेलवे क्रॉसिंग बंद होने की वजह से बाइक छोड़कर अपराधी पैदल ही फरार हो गए थे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News