बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में एयरफ़ोर्स की स्काई डाइविंग टीम ने किया रोमांचक प्रदर्शन, दर्शकों ने किया जमकर तारीफ

दरभंगा में एयरफ़ोर्स की स्काई डाइविंग टीम ने किया रोमांचक प्रदर्शन, दर्शकों ने किया जमकर तारीफ

DARBHANGA : बिहार में दरभंगा के आकाश पर एयर फोर्स के विमान स्काई डाइवर्स ने हैरतअंगेज प्रदर्शन किया। जिसे देखने के लिए काफी संख्या में स्कूली छात्र-छात्राओं सहित आम नागरिकों ने भाग लिया। एयरफोर्स की आकाश गंगा टीम के सदस्यों ने आसमान से छलांग लगाई और धरती पर सफल लैंडिंग किया। इस दौरान मौके पर उपस्थित लोगो ने तालियों से सैनिकों को अभिवादन किया। 

वही दरभंगा एयरफोर्स स्टेशन के स्क्वाड्रन लीडर मनीष कुमार सिंह ने कहा कि भारतीय वायु सेवा की 1932 में स्थापित हुई थी और यह 91 स्थापना दिवस है। इसको मनाने के लिए प्रयागराज में एक बड़ा इवेंट आयोजित किया था। प्रयागराज में यह इवेंट पूरा करने के बाद हम लोगों ने दरभंगा के लिए मांग किया था। जिसके बाद टीम को यहां डिस्प्ले करने के लिए भेजा गया। वही उन्होंने कहा कि तीन सेनाओं को मिलाकर एक टीम बनाई गई है। जो हर तरह के ऑपरेशन जो हवा में होते है उसके लिए निपुण है।

वही मनीष कुमार सिंह ने कहा कि दरभंगा में 2014 के बाद ये पहला डिस्प्ले है। उन्होंने बताया की कुल 10 लोगों की टीम यहाँ आई है। जिसको राहुल झा विंग कमांडर लीड कर रहे है। वही उन्होंने बताया की इस इवेंट में आज केंद्रीय विद्यालय के बच्चे और एनसीसी के स्टूडेंट शामिल हुए है। 

वही उन्होंने बताया कि 20 अक्टूबर को दरभंगा के पोलो ग्राउंड में दरभंगा जिलावासियों के आकाश गंगा स्काई डाइविंग टीम के द्वारा रोमांचक प्रदर्शन किया जाएगा। जिसे देखकर लोग रोमांचित हो जायेंगे। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट  

Suggested News