एयरफोर्स जवान और उनकी पत्नी पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, आंखों के सामने छूट गया जीवन संगिनी का साथ

एयरफोर्स जवान और उनकी पत्नी पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, आंखों के सामने छूट गया जीवन संगिनी का साथ

MOTIHARI : बिहार में अपराध पूरी तरह से कंट्रोल से बाहर हो चूकी है। यहां कब और किस पर जानलेवा हमला हो जाएगा और किसी अपने की जान चली जाएगी। यह कहना मुश्किल है। बीती रात मोतिहारी जिले में भी एक ऐसी ही घटना हुई है। यहां एयरफोर्स के लिए काम करनेवाले जवान और उनकी पत्नी पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। इस हादसे में जहां जवान बुरी तरह से घायल हैं, वहीं उनकी पत्नी की मौत हो गई। 

चिरैया थाना क्षेत्र का है मामला

मामला चिरैया थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां बीती रात लगभग साढ़े सात के करीब एयरफोर्स जवान अमित कुमार गुप्ता पत्नी माधुरी गुप्ता के संग मोतिहारी गए हुए थे। जहां वह अपनी पत्नी का अस्पताल से चेकअप कराकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान मोहद्दीपुर के नजदीक दो बाइक पर आए चार अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट करने की कोशिश शुरू की। जब दंपती ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने धारधार  हथियार से उनपर हमला कर दिया। परिजनों ने बताया कि बदमाशों ने इस दौरान हथियार से सिर पर वार किया था, जो मौत का कारण बनी।

इस हादसे में जहां बुरी तरह से घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पत्नी की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है।


Find Us on Facebook

Trending News