अजब प्रेम की गजब कहानी : जिसने अपहरण किया था उसी पर फिदा हो गयी नवविवाहिता, पति को धोखा दे रचा ली दूसरी शादी

अजब प्रेम की गजब कहानी : जिसने अपहरण किया था उसी पर फिदा हो गयी नवविवाहिता, पति को धोखा दे रचा ली दूसरी शादी

Desk. खबर मुजफ्फरपुर से है. यहां एक नवविवाहिता के मायके और ससुराल वाले उस समय दंग रह गया, जब पुलिस ने उसकी पूरी कहानी खोल दी. अपहरण के मामले में पुलिस महिला को तलाश कर रही थी, वहीं महिला उस प्रेमी के साथ रंग रसिया मना रही थी, जिसने उसे अगुवा किया था. यह बात महिला के परिजन और उसके ससुरला वालों तक पहुंची थी. सभी दंग रहे गये. पुलिस जानकारी के अनुसार दोनों ने शादी भी कर ली है. अब वह अपने पति समेत सभी ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है.

बताया जा रहा है कि बोचहां थाना के एक गांव से सात दिसंबर को एक हुई 20 वर्षीया नवविवाहिता गायब हो गयी थी. उसकी सास ने राम नंदन पासवान के पुत्र विनय कुमार व उसके सहयोगियों पर अपहरण के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी तो परिजन दिन रात एक करके उसे तलाश रहे थे. पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया. बरामदगी के बाद सभी दंग रह गये क्योंकि कहानी में ट्वीस्ट आ गयी थी.

पुलिस के मुताबिक, बरामद होने के बाद नवविवाहिता ने धारा 161 के बयान में बताया कि उसने विनय कुमार से मंदिर में शादी कर ली है. वह अब विनय के साथ ही रहेगी. उसने आरोप लगाया है कि उसका पति व ससुराल वाले मारपीट करते थे, जिससे वह परेशान थी. केस के आईओ एसआई विजय प्रसाद ने बताया कि कोर्ट में 164 के तहत विवाहिता का बयान कराया जाएगा. कोर्ट के निर्देशानुसार अगली कार्रवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News