आजम खान को इस आईएएस अफसर ने नाक में कर दिया दम! अधिकारी के हिम्मत की चहुंओर हो रही प्रशंसा

आजम खान को इस आईएएस अफसर ने नाक में कर दिया दम! अधिकारी के हिम्मत की चहुंओर हो रही प्रशंसा

N4N DESK: उत्तरप्रदेश के रामपुर डीएम आंजनेय कुमार सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं।इसकी वजह आजम खान पर नकेल कसना है। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और सांसद आजम खान के खिलाफ डीएम ने ताबडतोड़ कार्रवाई जारी रखे हुए हैं। इस कार्रवाई के बाद सूबे के अधिकारियों में उनकी खूब चर्चा हो रही है।


उन्होंने आजम के खिलाफ कार्रवाई के बाद इन्होंने  अधिकारी वर्ग में अपना अलग ही प्रशंसक वर्ग बना लिया है। पिछले चार महीनों में आजम खान के खिलाफ दर्ज 44 मामलों में डीएम आंजनेय कुमार सिंह की भूमिका रही है। कहा जा रहा है कि रामपुर के डीएम ने ही आजम खान की नाक में दम कर रखा है।

डीएम सिंह ने आजम खान का भू माफिया की सूची में शामिल किया। इसके बाद उनका सरकारी पोर्टल पर प्रकाशित कराया।

जानकारों का मनना है कि रामपुर के डीएम को सुबह के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा नेता आजम खान पर नकेल कसने के लिए चुना है ।कुछ अधिकारियों का मानना है कि यह पहली बार नहीं है कि जब आजम खान और आंजनेय कुमार सिंह के बीच इस तरह का टकराव हुआ है। 

भूमाफिया घोषित होने के बाद आजम खान ने अपने ऊपर दर्ज पदों के लिए सीधे तौर पर डीएम को जिम्मेदार ठहराया है आजम खान का कहना था कि वे नहीं चाहते थे के चुनाव जीतें लेकिन वे चुनाव जीत गए। अब बदले की भावना से कार्रवाई हो रही है।

 वहीं डीएम ने इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उऩका आजम खान से कोई निजी रंजिश नहीं है 

Find Us on Facebook

Trending News