पटना में शरद यादव के भाषण के दौरान खाली कुर्सी पर अजय आलोक का अटैक, कहा- आपको यूं देख अच्छा नहीं लगता!

पटना में शरद यादव के भाषण के दौरान खाली कुर्सी पर अजय आलोक का अटैक, कहा- आपको यूं देख अच्छा नहीं लगता!

PATNA:  पटना में लोहिया पुण्यतिथि के अवसर पर महागठबंधन के द्वारा आयोजित समारोह में शरद यादव के भाषण के दौरान अधिकांश कुर्सियां खाली रही। न्यूज4NATION ने ‘पटना में खाली कुर्सियों को समाजवाद का पाठ पढ़ाते रहे शरद यादव’ शीर्षक से खबर चलाई थी। इसको लेकर अब बिहार में सियासत तेज हो गई है। जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने इसको लेकर शरद यादव पर तंज कसा है। 

अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा- अपनी हालत के ज़िम्मेदार ख़ुद हैं माननीय शरद जी, समय की बात है राजनीति में बदलते वक़्त को भाँपने में उम्र दराजो से ग़लती हो जाती हैं हालाँकि नीतीश जी ने समझाया था। सम्मानपूर्वक घर बैठिए Sir , आपको यूँ देख अच्छा नहीं लगता।

बता दें कि पटना में लोहिया पुण्यतिथि पर महागठबंधन के कार्यक्रम में अजीब नजारा देखने को मिला। समारोह के अंत में जब शरद यादव ने बोलना शुरु किया तो अधिकतर कार्यकर्ता जा चुके थे। खाली कुर्सी को ही शरद यादव समाजवाद का पाठ पढ़ाते रहे।

शरद यादव के संबोधन के समय बापू सभागार की अधिकतर कुर्सियां खाली हो चुकी थी। शरद यादव खाली कुर्सियों को ही समाजवाद और संविधान बचाने की कहानी सुनाते रहे। हालत तो ये थी जिस समय शरद यादव बोल रहे थे उस समय मंच पर नेता अधिक दिखाई दे रहे थे जबकि सुनने वाले कार्यकर्ता गायब थे।

बता दें कि लोहिया की पुण्यतिथि के अवसर पर महागठबंधन ने पटना के बापू सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें तेजस्वी यादव,जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, मुकेश सहनी और शरद यादव समेत कई पार्टियों के नेता उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News