बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर से टिकट कटने के बाद सम्राट चौधरी से मिलने पहुंचे अजय निषाद, मीडिया के सवालों पर जोड़ दिया हाथ

मुजफ्फरपुर से टिकट कटने के बाद सम्राट चौधरी से मिलने पहुंचे अजय निषाद, मीडिया के सवालों पर जोड़ दिया हाथ

PATNA : मुजफ्फरपुर से बेटिकट हुए भाजपा सांसद अजय निषाद ने आज बिहार प्रदेश अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी से मुलाकात की है। इस दौरान दोनों के बीच लगभग आधे घंटे तक बातचीत हुई है। वहीं मुलाकात खत्म होने के बाद जब मीडिया ने टिकट कटने के कारणों के बारे में जानने की कोशिश की तो हाथ जोड़ते हुए बिना कुछ बात किए वहां से मुजफ्फरपुर के लिए निकल गए। 

बता दें कि टिकट कटने के बाद अजय निषाद पार्टी से नाराज चल रहे थे। जिसके कारण सम्राट चौधरी ने उन्हें मिलने के लिए पार्टी कार्यालय बुलाया था। जहां उनको मनाने के लिए ही भाजपा के कई नेता पहले से ही भाजपा कार्यालय में मौजूद थे। बीजेपी कार्यालय से बाहर आते हुए वो बहुत शांत नजर आए और पत्रकारों के सवालों पर हाथ जोड़ लिया।

परिवार के किसी सदस्य को चुनाव लड़वा सकते हैं

बताया जा रहा है कि भाजपा नेताओं से मुलाकात के बाद भी अजय निषाद की नाराजगी खत्म नहीं हुई है। लगातार दो बार सांसद रहने के बाद भी इस  बार बेटिकट किये जाने के फैसले से नाराज अजय निषाद अपने परिवार से किसी सदस्य को मुजफ्फरपुर से निर्दलीय चुनाव लड़वा सकते हैं. वैसे इस बारे में उन्होंने किसी भी तरह का बयान नहीं दिया। . अब तो समय ही बताएगा कि सांसद अजय निषाद जिनका टिकट मुजफ्फरपुर से कट गया है, वह आगे क्या कदम उठाते हैं.


Suggested News