कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने बीजेपी पर किया हमला, कहा हिंदू मुस्लिम और मंदिर मस्जिद पर राजनीतिक रोटी सेकना बंद करें

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने बीजेपी पर किया हमला, कहा हिंदू मुस्लिम और मंदिर मस्जिद पर राजनीतिक रोटी सेकना बंद करें

BHAGALPUR : भागलपुर विधायक सह कांग्रेस बिहार विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा आज नए तेवर में ही दिखे। उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को लेकर कहा कि यह पार्टी सिर्फ और सिर्फ लोगों को धर्म और संप्रदाय को लेकर लड़ाने का काम करती है। लोगों को लड़ाने का काम करती है।


गया स्थित विष्णुपद मंदिर में बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री इसराइल मंसूरी के प्रवेश पर मचे बवाल पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम सभी भारत के नागरिक हैं। भारत के नागरिक जिस भी धर्म के प्रति आस्था रखते हैं। वह मंदिर, मस्जिद, गिरजाघर, गुरुद्वारा कहीं भी जा कर पूजा अर्चना कर सकते हैं। 

साथ ही कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर हिंदू_ मुस्लिम और मंदिर मस्जिद पर राजनीति  रोटी सेकने का आरोप लगाते हुए भाजपा से बेरोजगारी, महंगाई और केंद्र सरकार के द्वारा किए जा रहे  निजीकरण पर चर्चा किए जाने की बात कही।

बता दे की कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गया जिले के दौरे पर थे। जहाँ उन्होंने पितृपक्ष मेले की तैयारियों का जायजा लिया। साथ रबर डैम के निर्माण की भी जानकारी ली। गया जाने के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विष्णुपद मंदिर में पूजा अर्चना की थी। जहाँ उनके साथ सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्री इसरायल मंसूरी भी मौजूद थे। लेकिन उनके मंदिर में प्रवेश करने के बाद उनपर विपक्ष ने हमला शुरू कर दिया है।  

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News