बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की रैली में अखिलेश यादव भी गरजेंगे, राहुल गांधी के साथ आ रहे पटना

तेजस्वी की रैली में अखिलेश यादव भी गरजेंगे, राहुल गांधी के साथ आ रहे पटना

PATNA :: तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में युवाओं की काफी भीड़ देखी गई. अब तेजस्वी यादव आगामी 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में शक्ति प्रदर्शन करेंगे. इस दिन जन विश्वास महारैली का आयोजन किया जाएगा. तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी नेताओं को रैली सफल बनाने के लिए दिन-रात काम करने को कहा है. साथ ही आरजेडी के सभी विधायक के आवास पर रहने और खाने की व्यवस्था होगी. ताकी रैली में आने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो. अब इस रैली को लेकर एक बड़ी अपडेट आ रही है. खबर है कि इस रैली में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शिरकत करेंगे. 

यह है अखिलेश यादव का कार्यक्रम

सपा के धर्मवीर यादव ने फोन पर जानकारी देते हुए कहा कि अखिलेश यादव पटना एयरपोर्ट पर दोपहर 11.40 बजे पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से सीधे रैली स्थल जाएंगे. रैली खत्म होने के बाद राबड़ी आवास पर जाएंगे और देर शाम 4.15 में वापस लखनऊ लौट जाएंगे. महागठबंधन की इस रैली में आपको सपा के झंडे भी दिखेंगे. इस रैली को सफल बनाने के लिए हमारे कार्यकर्ता भी लगे हुए हैं. 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव, राहुल गांधी, दीपंकर भट्टाचार्य, सीताराम येचुरी और डी राजा इस महारैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान रैली में दस लाख लोगों के पहुंचने की बात कही जा रही है।

REPORT - DEBANSU PRABHAT

Suggested News