बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA NEWS : अलग अलग हादसों में मासूम समेत तीन की गयी जान, 8 लोग जख्मी

NALANDA NEWS : अलग अलग हादसों में मासूम समेत तीन की गयी जान, 8 लोग जख्मी

NALANDA : जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसे में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। घटना दीपनगर और करायपरसुराय थाना इलाके में घटी है। दीपनगर थाना क्षेत्र के देवीसराय मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया है। मृतक सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव निवासी 73 वर्षीय राजकुमार रावत है। मृतक अपने बेटा जितेंद्र कुमार के साथ मछली लेने के लिए रामचंद्रपुर स्थित मछली मंडी आ रहे थे। पिता पुत्र दोनों मिलकर मछली का कारोबार करते हैं। 

घर से आने के क्रम में देवीसराय चौक के पास पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे पिता-पुत्र दोनो जख्मी हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों को  सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों की चीत्कार से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि घायल अवस्था में पिता पुत्र को सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने राजकुमार रावत को मृत घोषित कर दिया। पॉकेट में मिले पहचान पत्र से घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। 

इसी थाना इलाके के मघड़ा गांव में करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक विद्यासागर उपाध्य के 24 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार है। परिजन ने बताया कि बाथरूम में पूर्व से तार कट कर गिरा हुआ था । जिसे वह देख नहीं पाए और उसकी चपेट में आ गए। परिजन अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी तरह करायपरसुराय थाना इलाके के वाहापर गांव के समीप यात्रियों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गयी। जिससे डूबने से एक 2 वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी। जबकि हादसे में 5 लोग जख्मी हो गए। मृतका बैदेही बिगहा गांव निवासी अरुण पासवान की 2 वर्षीय पुत्री प्रिया भारती है ।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News