पुलिस अभिरक्षा में शराबी की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप

पुलिस अभिरक्षा में शराबी की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप

SITAMADHI : सीतामढ़ी जिले में शराबियों पर नकेल कसने में जुटी पुलिस पर शराबी के हत्या का आरोप लगा है। मामला मेहसौल थाना के हाजत का है, जहां पुलिस अभिरक्षा में कैदी की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसवरिया कृष्णानगर निवासी 70 वर्षीय विश्वनाथ चौधरी है। 

पुलिस अभिरक्षा में मौत के बाद पूरा पुलिस महकमा सकते आ गया। आनन फानन में एसपी, डीएसपी,  समेत सभी थानों की पुलिस सदर अस्पताल में पहुँच गए। मृतक के शव को लेकर सदर अस्पताल पहुँची पुलिस को जब चिकित्सको ने भी मौत की पुष्टि कर देने के बाद सदर अस्पताल परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बसवरिया के एक ताड़ी भट्ठी में देशी शराब का बिक्री हो रहा है। सूचना पर पहुंची  पुलिस ने बिश्वनाथ चौधरी को शराब पीते गिरफ्तार कर थाने पर ले आयी। 

इधर के परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि शराब के नशे में विश्वनाथ की गिरफ्तारी की गई। जिसके बाद शराब के नशे में ही उसकी पुलिस वालों द्वारा पीटाई किये जाने से उसकी मौत हुई है। वही सीतामढ़ी एसपी हरकिशोर राय ने मौत को कस्टोडियन डेथ बताते हुए कहा कि शराब मामले में गिरफ्तारी की गई गई थी। मामले की जाँच उपरांत विधि सम्मत करवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News