बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिल भारतीय पासी महासभा ने शांभवी के पक्ष में चलाया जनसंपर्क अभियान, घर घर जाकर एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

अखिल भारतीय पासी महासभा ने शांभवी के पक्ष में चलाया जनसंपर्क अभियान, घर घर जाकर एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

SAMASTIPUR: समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए समर्थित लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार शांभवी के पक्ष में अखिल भारतीय पासी महासभा के युवा प्रदेश अध्यक्ष डॉ शंकर कुमार चौधरी लगातार घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं। डॉ चौधरी समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के जितवारपुर ग्राम कोरबंधा, में पासी समाज के घर जाकर सम्पर्क किया। साथ ही विधानसभा क्षेत्र के प्रखंड जितवारपुर पंचायत- छतौना, मोरदीवा व पौखरेरा में भी पासी समाज के लोगो को ज्यादा से ज्यादा वोट एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में करने के लिए प्रेरित किया। 

समस्तीपुर की जनता का व्यापक समर्थन एनडीए प्रत्याशी को मिल रहा हैं। शांभवी समस्तीपुर में स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए कटिबद्ध हैं। आगे उन्होंने कहा कि केंद्र में एनडीए सरकार बनाने के लिए हम सब एकजुट होकर हेलिकॉप्टर निशान पर मतदान करने के लिए तैयार हैं। 

डॉ चौधरी ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के पासी समाज के लोगों से आगामी 13 मई को चौथे चरण में होने वाले मतदान में शांभवी को ईवीएम के क्रम संख्या 02 पर अपना बहुमूल्य वोट देकर समस्तीपुर के विकास में अपना योगदान करने की अपील की। इस दौरान रामदेव महतो, बिरेंद्र चौधरी, पूर्व मुखिया उपेन्द्र महतो, अधिवक्ता रामजी चौधरी, पूर्व डीएसपी किशोरी महतो, देवनारायण महतो, सुजीत चौधरी, रोहित महतो, सरपंच सुरेश महतो, रविन्द्र महतो, सुनील महतो, राजा चौधरी सहित बड़ी संख्या में पासी समाज के लोग मौजूद थे।

Suggested News