बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी के आवास में बंद रहेंगे राजद के सभी विधायक, बैठक में लिया गया फैसला

फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी के आवास में बंद रहेंगे राजद के सभी विधायक, बैठक में लिया गया फैसला

PATNA : सोंमवार को विधानमंडल में सीएम मुख्यमंत्री की फ्लोर टेस्ट से पहले राजद, जदयू और बीजेपी द्वारा अपने विधायकों के साथ एकजुट रखने की पूरी कोशिश की जा रही है। जहां भाजपा के सभी विधायकों को बोधगया शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं फ्लोर टेस्ट से पहले राजद के सभी विधायकों को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि राजद के सभी 79 विधायकों को तेजस्वी यादव के पंच देशरत्न मार्ग स्थित आवास में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं. इन सभी विधायकों को फ्लोर टेस्ट से पहले आवास से बाहर आने पर रोक लगा दी गई है। 

बता दें कि आज तेजस्वी यादव ने अपने बंगले पर पार्टी के सभी विधायकों और एमएलसी की बैठक बुलाई थी। जिसमें 79 विधायकों को मौजूद रहने के निर्देश दिए गए थे। बैठक शुरू होते ही तेजस्वी ने यह सुनिश्चित किया कि उनकी पार्टी के सभी विधायक वहां मौजूद हैं। जिसके बाद यह फैसला लिया गया कि सोमवार को विधानसभा में एनडीए सरकार को बहुमत साबित करने के लिए होनेवाले फ्लोर टेस्ट सभी राजद विधायकों को तेजस्वी के आवास में रहेंगे। पार्टी के सारे विधायक और विधान परिषद के सभी सदस्यों को अपने अपने घर से कपड़े मँगवाने को कहा गया है। सोमवार सुबह तक RJD के सारे विधायक और विधान परिषद के सभी सदस्य पाँच नंबर में ही तेजस्वी यादव के साथ बने रहेंगे।

इससे पहले RJD विधायक दल के बैठक के दौरान मौक़े पर मौजूद अपने विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों के साथ लेफ़्ट के विधायकों और विधान परिषद के सभी सदस्यों को पूरी मजबूती के साथ एक जुट रहने की अपील तेजस्वी यादव ने की 

अभी 40 घंटे से ज्यादा का समय

फ्लोर टेस्ट में अभी 40 घंटे से ज्यादा का समय बचा है। ऐसे में इतने समय तक विधायकों को आवास में रहने के लिए किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसके इंतजाम भी आवास के अंदर ही किए जा रहे हैं। इस दौरान सभी को निर्देश दिया गया है कि कोई आवास से बाहर नहीं आएगा। तेजस्वी आवास में सभी विधायकों के मौजूद होने की खबर सामने आने के बाद वहां की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

रिपोर्ट - रंजन सिंह


Suggested News