बीजेपी के खिलाफ पूरे दम-खम के साथ सड़क पर उतरे जदयू के तमाम दिग्गज, ललन सिंह ने सोनिया-नीतीश की तस्वीर मांगने पर कही दी यह बात

बीजेपी के खिलाफ पूरे दम-खम के साथ सड़क पर उतरे जदयू के तमाम दिग्गज, ललन सिंह ने सोनिया-नीतीश की तस्वीर मांगने पर कही दी यह बात

PATNA : बिहार में जदयू द्वारा आद प्रदेश के सभी प्रखंडों में बीजेपी के सांप्रदायिक उन्माद के खिलाफ जनजागरण और सतर्कता मार्च निकाला गया है। जहां पूरे प्रदेश में जदयू कार्यकर्ता सड़क पर हैं। वहीं पटना में भी नीतीश कुमार को छोड़कर जदयू के तमाम दिग्गज नेता आज सड़क पर प्रदर्शन करते हुए नजर आए। फिर चाहे पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह हों, उपेंद्र कुशवाहा हों या उमेश कुशवाहा। सभी दिग्गज नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ इस प्रदर्शन रैली का हिस्सा बने।

मार्च के दौरान जुटी भीड़ के साथ नजर आए ललन सिंह ने इस दौरान केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला। भाजपा नेताओं द्वारा सोनिया – नीतीश कुमार की मुलाकात की तस्वीर नहीं जारी करने को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर ललन सिंह ने कि भाजपा नेताओं की कोई .....नहीं है, वह यह मांग सके। उनके पास कोई काम नहीं है, तो हंगामा कर रहे हैं। मेरी सलाह है अभी से ही वह आराम करने की आदत डाल ले, क्योंकि 2024 में उन्हें घर पर ही बैठना है। 

उपेंद्र कुशवाहा भी बरसे

वहीं पार्टी के संसदीय समिति के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा नीतीश और लालू जी विपक्षी एकता के लिए सोनिया गांधी से मिलने गए थे, तस्वीर खिंचवाने के लिए नहीं. उन्हें 2024 तक का इंतजार करना चाहिए। इस दौरान कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी समाज में जो सांप्रदायिक उत्पन्न कर रही है, आज का मार्च उसी के खिलाफ है, ताकि लोगों को समाज को बांटने की बीजेपी की साजिश से बचाने के लिए जागरुक कर सकें।


Find Us on Facebook

Trending News