छपरा में शराब के साथ-साथ गुंडों का भी कहर, दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, कहां है जिले की पुलिस

छपरा में शराब के साथ-साथ गुंडों का भी  कहर, दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, कहां है जिले की पुलिस

CHHAPRA : छपरा जिले में सिर्फ शराब का ही कहर नहीं दिख रहा है। बल्कि गुडों का भा कहर देखने को मिल रहा है। जिसका एक बड़ा उदाहरण रिविलगंज थाना क्षेत्र में देखा जा सकता है, जहां दिन दहाड़े घर के बाहर धूप सेंक रहे युवक की बाइक से आए  बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की।

घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई गोरखनाथ महतो पिता जमीदार महतो घर के बाहर धूप में बैठे थे तभी एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और उनके भाई को गोली मार फरार हो गए। परिजनों की माने तो एक भूमि विवाद का मामला चल रहा है। 

वहीं जब परिजन घायल को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे तो ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया जिसके बाद साथ आये लोगो ने सदर अस्पताल में हंगामा शुरू करते हुए डॉक्टर चेम्बर में जमकर उत्पात मचाते हुए टेबल कुर्सी पलट दिया और जमकर तोड़फोड़ किया है। 

परिजनों का आरोप है कि वह लोग दो घंटे से डॉक्टर की प्रतीक्षा कर रहे थे। लेकिन कोई उनके घायल भाई को देखने नही आया जिससे उन्हें वक्त पर इलाज नही मिला जिससे उनकी मौत हो गई।

कहां है जिले की पुलिस

जिले में शराब सेवन कर 75 लोगों की मौत हो जाती है। खुलेआम शराब की बिक्री होती है। घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। लेकिन जिले की पुलिस न तो शराब की बिक्री रोकने के लिए कहीं नजर आती है। न ही बेलगाम अपराधियों को काबू करती हुई दिखती है। सवाल यह है कि आखिर जिले की पुलिस कर क्या रही है।

Find Us on Facebook

Trending News