गजब का इत्तेफाक : आज आदित्य ठाकरे आ रहे बिहार, वहां सीबीआई ने दिशा सालियान केस में दे दी अपनी रिपोर्ट, जानें क्या कहा

गजब का इत्तेफाक : आज आदित्य ठाकरे आ रहे बिहार, वहां सीबीआई ने दिशा सालियान केस में दे दी अपनी रिपोर्ट, जानें क्या कहा

DESK : यह गजब का इत्तेफाक है कि पहली बार उद्धव ठाकरे के लाडले आज बिहार आ रहे हैं और आज ही सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत को लेकर अपनी नई रिपोर्ट पेश सामने आ गई है। जहां तेजस्वी यादव पटना में आदित्य ठाकरे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबर सामने आ रही है कि सीबीआई ने अपनी जांच रिपोर्ट में सुशांत  सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की हत्या किए जाने से इनकार किया है। सीबीआई के अनुसार दिशा की मौत नशे के दौरान संतुलन खोने के कारण छत से गिरकर हुई थी। यह पूरी तरह से आकस्मिक घटना थी। बताना जरूरी है कि दिशा सालियान केस में आदित्य ठाकरे पर भी आरोप लगे थे कि जिस फ्लैट से दिशा नीचे गिरी थी, वहां आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे। हालांकि कभी इसकी पुष्टि नहीं हुई।

केंद्रीय मंत्री ने लगाया था हत्या व रेप का आरोप

दरअसल केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता नारायण राणे ने एक प्रेस कांफ्रेंस में दिशा सालियन की मौत के संबंध में सनसनीखेज दावे किए थे। राणे ने दावा किया था कि राजपूत और सालियान दोनों की हत्या की गई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि सालियान के साथ बलात्कार किया गया था। हालांकि, उन्होंने अपने दावों के समर्थन में कोई सबूत पेश नहीं किया था। 

परिवार ने की थी राजनीति नहीं करने की अपील

दिशा के परिवार के सदस्यों ने भावनात्मक अपील कर इस मामले को सियासी मुद्दा नहीं बनाने की अपील की थी. दिशा की मां वसंती सालियान ने नेताओं से भावनात्मक अपील करते हुए कहा था कि वे उनकी इकलौती बेटी की मौत संबंधी परिस्थितियों पर सवाल उठाकर उसकी छवि धूमिल न करें। हालांकि, इसके बावजूद कई नेताओं ने सालियान की मौके के मामले पर दावे-प्रतिदावे किए।

याद दिला दें कि एक्ट्रेस, मॉडल और टैलेंट मैनेजर दिशा सालियान का निधन दो साल पहले 8 जून 2020 को मुंबई के मलाड स्थित फ्लैट की 12वीं मंजिल से गिरने के बाद हुआ था। तब कहा जा रहा था कि दिशा की मौत एक हादसा नहीं बल्कि हत्या है। हालांकि, पुलिस ने जांच के बाद यह कहकर केस बंद कर दिया था कि दिशा ने आत्महत्या की है। दिशा की मौत के एक सप्ताह बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सामने आई थी। 


Find Us on Facebook

Trending News