बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के सेक्स ज्ञान पर भड़की अमेरिकी महिला ने फिर दिया खास संदेश ... साड़ी पहनकर बिहारियों के बाद अब भारतीयों से हिंदी में बोली बड़ी बात

सीएम नीतीश के सेक्स ज्ञान पर भड़की अमेरिकी महिला ने फिर दिया खास संदेश ... साड़ी पहनकर बिहारियों के बाद अब भारतीयों से हिंदी में बोली बड़ी बात

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सेफ सेक्स ज्ञान को सुनकर भड़कीं अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन एक बार फिर से चर्चा में है. रोशनी के पर्व दिवाली की पूर्व संध्या पर इस बार मैरी मिलबेन ने भारतीयों के लिए अपना खास संदेश दिया है. पिछले बार उन्होंने बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश के सेक्स ज्ञान को सुनकर कहा था कि समय आ गया है कि नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर वो भारत की नागरिक होतीं तो बिहार जाती और वहां से नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़तीं.

वहीं अपने नए संदेश में मैरी मिलबेन ने इस बार भारत के सबसे बड़े त्योहारों में एक दिवाली को लेकर अपनी बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है - वर्ष का मेरा पसंदीदा समय आ गया है! दिवाली ! भारत, मैं इस सप्ताहांत और आधिकारिक तौर पर 12 नवंबर को आपके साथ जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं। दुनिया भर में भारतीय समुदायों को दिवाली की शुभकामनाएँ! अपनी मोमबत्ती ले लें, रोशनी आपके अंदर है, और दुनिया को रोशन करें!! मुझे आपसे प्यार है.


अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने अपने वीडियो संदेश में भारतीय परिधान पहन रखा है. वह परम्परागत तरीके से साड़ी पहने हुए है. माथे पर पल्लू डाले और भारतीय गहने पहनकर मैरी मिलबेन ने अपना मेकअप भी भारतीय महिलाओं की तरह कर रखा है. वीडियो में एक बारगी देखने से मैरी मिलबेन भारत की ही कोई महिला लगती है. वीडियो में दिवाली की खास सजावट दर्शाई गई है. वहीं वीडियो में विष्णु आरती ‘ॐ जय जगदीश हरे’ भी हिंदी में बज रहा है. उनका यह वीडियो 11 नवंबर को ही पोस्ट किया गया है. 

मैरी मिलबेन पिछले दिनों अचानक से सुर्ख़ियों में आ गई थी. सीएम नीतीश के सेक्स बयान के बाद अफ्रीकन-अमेरिकन गायिका मिलबेन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर कर नीतीश कुमार के बयान पर भड़कते हुए कहा, 'बिहार में महिला मूल्यों को चुनौती दी गई है और मुझे लगता है कि इस चुनौती का एक ही जवाब हो सकता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान के बाद मेरा मानना है कि किसी ताकतवर महिला को सामने आना चाहिए और नीतीश कुमार के खिलाफ बिहार के मुख्यमंत्री पद के लिए चुनाव लड़ना चाहिए.' वह यहीं नहीं रुकी. उन्होंने कहा, अगर वो भारत की नागरिक होतीं तो बिहार जाती और वहां से नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़तीं.

अब एक बार फिर से मैरी मिलबेन ने दिवाली पर संदेश देकर सबको चौका दिया है. यहां तक कि वह साड़ी पहने हुए और हिंदी भाषा की आरती पर वीडियो में एक्सप्रेशन दे रही है. 


Suggested News