बाढ़ के पानी के बीच गंडक का दियारा बना शराब तस्करों का नया ठिकाना, छापेमारी में लाखों का विदेशी माल जब्त

बाढ़ के पानी के बीच गंडक का दियारा बना शराब तस्करों का नया ठिकाना, छापेमारी में लाखों का विदेशी माल जब्त

MOTIHARI : एक तरफ गंडक नदी में बाढ़ का खतरा बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ नदी का दियारा शराब तस्करों के लिए सुरक्षित ठिकाना बन गया है। बीते रविवार को पुलिस छापेमारी में यहां से 39 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है, जिसकी कीमत लाखों रुपए में बतायी जा रही है। हालांकि इस दौरान शराब तस्कर भागने में सफल रहे।

इस कार्रवाई को लेकर बताया गया कि मलाही थाना को इस बात की जानकारी मिली कि  गोपालगंज के रास्ते शराब की बड़ी खेप नगदहा गंडक दियारे में  पहुंचने वाली है।  जिसके बाद पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में छापेमारी के लिए पहुंच गए। इस दौरान तस्करों को पुलिस छापेमारी की भनक लग गई और वह सारा माल वहीं छोड़कर भाग गए। इस कार्रवाई में  रमेश यादव के बथान के पास से 39 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया है । जिसे वह नाव से लेकर वापस पहुंचे

इस कार्रवाई को लेकर मलाही थाना अध्यक्ष ने बताया कि शराब की सूचना पर गंडक दीयरा में नाव से छापेमारी की गई है । छापेमारी में 376 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। जिसमें 8 पीएम 12 कार्टून,आरएस 7 कार्टून,केन बियर 10 कार्टून, इम्पेरियल ब्लू 5 कार्टून, ब्लंडर प्राइड 4 कार्टून शामिल है। पुलिस शराब जब्त कर कार्रवाई में जुटी है।वही अरेराज थाना पुलिस ने नगर पंचायत के नट टोली में छापेमारी कर नशे में हंगामा करते 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। 



Find Us on Facebook

Trending News