अमित शाह ने गिरिराज को हड़काया, विवादित बयानों से बचने की दी नसीहत

अमित शाह ने गिरिराज को हड़काया, विवादित बयानों से बचने की दी नसीहत

PATNA :  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है।   बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को इफ्तार को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर चेतावनी दी है। अमित शाह ने चेतावनी देते हुए कहा है कि आइंदा से ऐसे बयान नहीं दे। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह ने गिरिराज सिंह को विवादित बयान से बचने की सलाह देते हुए नीतीश से माफी मांगने को भी कहा है।

बताया जा रहा है कि गिरिराज सिंह के ट्वीट को लेकर बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व खासा नाराज है। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह ने गिरिराज सिंह को फोन कर चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसी शिकायतें नहीं आनी चाहिए।इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी संसदीय दल की बैठक में सांसदों को हिदायत दी थी कि वे छपास के मोह में मत पड़ें।  

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद बिहार में सियासी हलचल मची है।  गिरिराज के ट्वीट के बाद बिहार में जेडीयू और बीजेपी के रिश्तों में तल्खी देखी जा रही है। बीजेपी की सहयोगी पार्टी जेडीयू ने गिरिराज सिंह के ट्वीट को लेकर नाराजगी दिखाई है। सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी इशारों ही इशारों में गिरिराज सिंह पर पलटवार किया है।

क्या कहा था गिरिराज ने

बता दें कि गिरिराज सिंह ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था, 'कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर फोटो आते। अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावे में आगे क्यों रहते हैं।'

Find Us on Facebook

Trending News