बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार आ रहे हैं अमित शाह, पहली बार सीएम नीतीश के साथ करेंगे मंच साझा, भरेंगे हुंकार

बिहार आ रहे हैं अमित शाह, पहली बार सीएम नीतीश के साथ करेंगे मंच साझा, भरेंगे हुंकार

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी तीन बार बिहार में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं। वहीं अब 11 दिनों के भीतर दूसरी बार गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में सुबह करीब 11.30 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगें। मालूम हो कि, कटिहार में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

सीएम पहली बार होंगे साथ

बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2024 में पहली बार गृह मंत्री अमित शाह के साथ मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगें। इसको लेकर राजेंद्र स्टेडियम में तैयारी पूरी हो गई है। शनिवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के साथ ही एनडीए के प्रमुख नेताओं ने 21 अप्रैल को राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित अमित शाह के जनसभा के लिए मंच एवं पंडाल की तैयारी का जायजा लिया। 

गृह मंत्री सभा को करेंगे संबोधित

इस जनसभा में धूप से बचने के लिए दो हैंगर लगाये गये है, जिससे कि धूप व गर्मी में भी सभा में शामिल होने वाले लोगों को कोई कठिनाई नहीं हो। जनसभा में गृह मंत्री के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू के वरिष्ठ नेता संजय झा सहित कटिहार जिले के एनडीए के सभी जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

26 को पीएम आएंगे बिहार

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 अप्रैल को फारबिसगंज और मुंगेर आएंगे। भाजपा नेताओं के अनुसार पीएम का बिहार दौरा तय हो गया है। बिहार में पीएम का यह चौथा चुनावी दौरा होगा। इसके पहले पीएम तीन दौरे में चार लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। पीएम ने जमुई से चुनावी प्रचार की शुरूआत की थी। पीएम मोदी के साथ अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बिहार में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं। 

Suggested News