अमित शाह ने जीती कोरोना की जंग, रिपोर्ट आई निगेटिव, जल्द अस्पताल में आएंगे बाहर

अमित शाह ने जीती कोरोना की जंग,  रिपोर्ट आई निगेटिव, जल्द अस्पताल में आएंगे बाहर

DESK : दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. खबर के मुताबिक देश के गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसकी जानकारी बीजेपी सासंद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके दी है. बीते 2 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही अमित शाह को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

बता दें कि अमित शाह की तबीयत ठीक थी लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  अस्पताल से भी अमित शाह सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं। अस्पताल से भी वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ऐक्टिव हैं और हर स्थिति को मॉनिटर कर रहे हैं.

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने लोगों से अपील की थी कि उनके संपर्क में जो लोग भी आए हैं, वे खुद को क्वारंटीन कर लें और जांच करवाएं. इसके बाद केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था. वह आखिरी बार प्रधानमंत्री मोदी के साथ कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे. हालांकि यहां सोशल डिस्टैंसिंग का पूरा खयाल रखा गया था। 


केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. 8 अगस्त को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह भारी उद्योग और संसदीय कार्य राज्य मंत्री हैं. उन्होंने भी खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी. हालांकि दोनों की तबीयत बिल्कुल ठीक है. वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के सीएम बीएस येदुरप्पा भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

Find Us on Facebook

Trending News