बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह का दौरा कल ! तकरीबन चार घंटे तक बिहार में रहेंगे गृह मंत्री, ये रहा शेड्यूल...

अमित शाह का दौरा कल ! तकरीबन चार घंटे तक बिहार में रहेंगे गृह मंत्री, ये रहा शेड्यूल...

PATNA:  देश के गृह अमित शाह शनिवार 16 सितंबर को बिहार में रहेंगे. इस दौरान वे मधुबनी जिले के झंझारपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद ICP जोगबनी में नवनिर्मित केंद्रीय सरकारी भवनों का उद्घाटन करेंगे. साथ ही बथनाहा SSB के नवनिर्मित भवनों का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन करेंगे. अमित शाह तकरीबन चार घंटे तक बिहार में रहेंगे. भाजपा की तरफ से झंझारपुर में आयोजित कार्यक्रम की शुरूआत वैसे तो काफी पहले हो जाएगी, पर गृह मंत्री तकरीबन 1.30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे.

दो कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे शाह 

गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर झंझारपुर में तैयारी अंतिम चरण में है. वे शनिवार दोपहर करीब 1 बजे दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. एयरपोर्ट पर ही बिहार भाजपा के नेता गृह मंत्री की अगुवानी और स्वागत करेंगे. दरभंगा एयरपोर्ट से वे हेलिकॉप्टर से सीधे झंझारपुर जायेंगे. जहां भाजपा द्वारा आयोजित एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार अमित शाह लगभग एक घंटे से अधिक समय तक वहां रहेंगे. झंझारपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद वे हेलिकॉप्टर से सीधे अररिया के जोगबनी के लिए निकल जायेंगे. जोगबनी में अमित शाह लगभग 3.30 बजे पहुंचेंगे. जोगबनी आईसीपी कार्यक्रम स्थल पर भी गृह मंत्री का लगभग एक घंटे का कार्यक्रम है. आईसीपी जोगबनी में नवनिर्मित भवनों का उदघाटन और बथनाहा SSB के नवनिर्मित भवनों का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन करने के बाद अमित शाह का हेलिकॉप्टर से वापस दरभंगा एयरपोर्ट लौटने का कार्यक्रम है. इसके बाद शाम पांच बजे के आसपास दरभंगा से वापसी का कार्यक्रम है. 

शाम पांच बजे दरभंगा से ही वापस लौटेंगे गृह मंत्री  

झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत ललित कर्पूरी स्टेडियम में 16 सितंबर को गृह मंत्री की जनसभा आयोजित है. कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर भाजपा खूब मिहनत कर रही है. जनसभा में लाखों लोगों की भीड़ उमड़ने की संभावना है. लिहाजा इसी स्तर की तैयारी भी की जा रही है. झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा कर भाजपा नजदीकी चार लोकसभा क्षेत्रों पर फोकस कर रही है. गृह मंत्री की जनसभा को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा समेत अन्य नेता अमित शाह के दौरे को लेकर लगातार मंथन कर रहे. गुरूवार को पटना में कोर कमिटी की बैठक भी हुई थी. शुक्रवार शाम तक बिहार भाजपा के बड़े नेता दरभंगा और मधुबनी पहुंच जायेंगे.  


Suggested News