बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह मुजफ्फरपुर से भरेंगे हुंकार, दो महीने में दूसरी बार बिहार दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री, शाह की महारैली का मकसद क्यों है खास

अमित शाह मुजफ्फरपुर से भरेंगे हुंकार, दो महीने में दूसरी बार बिहार दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री, शाह की महारैली का मकसद क्यों है खास

मुजफ्फरपुर -जयप्रकाश नारायण की धरती बिहार को साधने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा औरकेंद्रीय गृह मेंत्री अमित शाह  कंधों पर बिहार की जिम्मेदारी है. दोनों नेता लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के मुजफ्फरपुर आगमन को लेकर तैयारियां कर ली गई हैं. गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पांच नवम्बर को यानी आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. वे मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उनका यह कार्यक्रम लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत हो रहा है. शाह के आगमन को देखते हुए पार्टी तैयारी में जुटी हुई है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय सहित अन्य नेता मुजफ्फरपुर का दौरा कर रहे हैं. गृह मंत्री का 10 महीने में यह पांचवां बिहार दौरा है.

केंद्रीय गृहमंत्री पताही हवाई अड्डे पर होनेवाली सभा में किसानों को संबोधित करेंगे। सभा में बड़ी संख्या में उत्तर बिहार के किसान, पैक्स अध्यक्ष और सहकारिता से जुड़े लोग रहेंगे. बताया गया है कि सभा की शुरुआत सुबह 11 बजे से ही कर दी जाएगी. केंद्रीय गृहमंत्री के साथ मंच पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, आरके सिंह, अश्विनी चौबेके अलावा बिहार के सभी सांसद, विधायक, पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक मौजूद रहेंगे. सभा की शुरुआत में स्थानीय नेता अपनी बात रखेंगे.

इस साल फरवरी से लेकर अबतक अमित शाह चार बार बिहार आ चुके हैं. सबसे पहले 25 फरवरी को उन्होंने पश्चिमी चंपारण के लौरिया में लैरिया में रैली की. यहां उनकी कोशिश दो लोकसभा को साधने की थी. दो महीने बाद उनका कार्यक्रम 2 अप्रैल को नवादा में हुआ. इस रैली का मकसद गया, नवादा और औरंगाबाद लोकसभा सीट पर प्रभाव डालना था. फिर तीसरी रैली 29 जून को उन्होंने ललन सिंह के संसदीय क्षेत्र मुंगेर के लखीसराय में की. इसके बाद चौथी रैली 16 सितंबर को झंझारपुर में हुई. यह रैली मिथिलांचल के 6 लोकसभा सीटों के लिए थी.


Suggested News