बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शर्मा बने छात्र जदयू के जिला अध्यक्ष, कहा- छात्रों की आवाज को सरकार के समक्ष रखने का करेंगे काम

अमित शर्मा बने छात्र जदयू के जिला अध्यक्ष, कहा- छात्रों की आवाज को सरकार के समक्ष रखने का करेंगे काम

गया जिले के टेकरी प्रखंड के सलेमपुर गांव के रहने वाले अमित शर्मा को छात्र जनता दल यूनाइटेड ने गया जिला अध्यक्ष बनाया गया. अमित शर्मा इससे पूर्व छात्र जदयू के जिला उपाध्यक्ष सचिव जैसे कई महत्वपूर्ण पद पर सक्रिय रहे हैं. लंबे समय से जनता दल यूनाइटेड में बने हुए हैं.

अध्यक्ष बनाए जाने पर अमित शर्मा ने शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार जताया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के भरोसे पर खड़ा उतरेंगे, बिहार के  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम का संदेश लेकर हर घर हर गली तक जाएँगे. गया जिला में छात्र जदयू को मजबूत करेंगे छात्रों की आवाज को सरकार के समक्ष रखने का काम करेंगे .

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के छात्रों के प्रति जो महत्वपूर्ण योजना चल रही है उन सब योजनाओं को छात्रों के बीच में प्रसारित करने का काम करेंगे।      श्री शर्मा ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ,  प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा छात्र जेडीयू के प्रभारी रंजीत झा और छात्र जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष आनंद मोहन के प्रति भी आभार व्यक्त किया.

अध्यक्ष बनाए जाने के बाद अमित शर्मा को बधाई देने वाला का ताता लगा हुआ है। छात्र जदयू के  अतुल सिंह मनोहर ,  अमरजीत कुशवाहा ,  रितेश रंजन मनीष यादव , गौरव शर्मा , राहुल आर्या रितेश रंजन इत्यादि लोगों ने बधाई दी..

रिपोर्ट- नरोत्तम कुमार

Suggested News