बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विश्व कप फिनाले देखने के दौरान हुई कहासुनी, बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

विश्व कप फिनाले देखने के दौरान हुई कहासुनी, बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

BANKA :  जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के मंसरपुर गांव में रविवार की देर रात्रि क्रिकेट मैच देखने के दौरान  हुए विवाद के बाद  एक युवक को गोली मार हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पहचान मंसरपुर गांव निवासी रंजीत मंडल का 23 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में की है।

 मृतक के परिजन से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अजीत अपने रिश्तेदार अंकित कुमार के साथ स्थानीय धोबिया बांद पर भारत-ऑस्ट्रेलिया विश्व कप फाइनल का मैच अन्य दोस्तों के साथ देख रहा था। वहीं छैला बिहारी नामक युवक से उनकी कहा सुनी हुई। 

मैच के बाद अजीत जब छैला बिहारी के घर के आगे से गुजर रहा था तभी छैला बिहारी एवं दो तीन अन्य युवकों के द्वारा उन पर ईंट से हमला कर जख्मी कर दिया तथा देसी कट्टा से गोली मार दिया  जिसमें मृतक ग्रामीण सड़क पर मूर्छित होकर गिर पड़ा जख्मी अवस्था में परिजनों के द्वारा उन्हें अमरपुर के रेफरल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर इस्तियाकुर रहमान ने गंभीर अवस्था देख भागलपुर रेफर कर दिया वहीं भागलपुर में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

 वही सोशल मीडिया पर मृतक एवं उनके रिश्तेदार अंकित कुमार का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें मृतक देसी कट्टा में कारतूस भरकर फायर करते नजर आ रहे हैं।

 घटना को लेकर कई तरह के चर्चा है पुलिस ने मौके से छैला बिहारी की मां चांदनी देवी पिता रम्फी मंडल तथा अंकित कुमार को भी पूछताछ हेतु हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया पूछताछ के बाद घटना की जानकारी साझा की जाएगी

Suggested News