स्कूल में पोर्न फिल्म दिखाकर आठवीं की छात्रा से की गई दुराचार की कोशिश, लोगों ने स्कूल में की तोड़फोड़

स्कूल में पोर्न फिल्म दिखाकर आठवीं की छात्रा से की गई दुराचार की कोशिश, लोगों ने स्कूल में की तोड़फोड़

DESK :  यूपी में प्रतापगंज जिले के एक प्राइवेट स्कूल में पोर्न फिल्म दिखाकर आठवीं की छात्रा से रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर जब पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को जानकारी दी, परिजन इलाके के लोगों के साथ थाने पहुंच गए और तोड़फोड़ शुरू कर दिया। हालांकि इस दौरान आरोपी वहां से भाग निकला। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मामला जिले के संग्रामगढ़ थाना के भिटारी अवसानगंज  में एक युवक गांव में सहायता प्राप्त स्कूल में प्राइवेट जिम चलाता है। आरोप है कि जिम जाने वाली कक्षा आठ की छात्रा को युवक ने पोर्न फिल्म दिखाकर दुराचार का प्रयास किया। बताया गया कि युवक कई दिनों से छात्रा को पोर्न फिल्म दिखा रहा था। परेशान छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। 

जानकारी पर मोहल्ले के लोग आक्रोशित हो उठे। शनिवार को दोपहर बाद परिजन इलाके के लोगों के साथ स्कूल पहुंचे। लोगों का गुस्सा देख जिम संचालक युवक भाग निकला। ग्रामीणों ने वहां रखी बेंच डेस्क में तोड़फोड़ की। सूचना पर पुलिस पहुंची। पीड़िता ने मामले की नामजद तहरीर पुलिस को दी है। 

मामले को लेकर काफी देर तक हंगामा मचा रहा। आसपास के लोगों की मानें तो पिछले साल भी ऐसी ही घटना हुई थी। एसओ अनिल कुमार पाण्डेय का कहना है कि मामले की तहरीर मिली है, जांच की जा रही है आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News