बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर से एक इमाम की हुई गिरफ्तारी, नाबालिग लड़की के अपहरण का है आरोपी, समस्तीपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर से एक इमाम की हुई गिरफ्तारी, नाबालिग लड़की के अपहरण का है आरोपी, समस्तीपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में उस समय अफरा तफरी मच गई जब समस्तीपुर पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में अपनी ही भतीजी के अपहरण के मामले में एक इमाम को समस्तीपुर पुलिस ने मुजफ्फरपुर पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया. आपकों बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर शहर के तिलक मैदान रोड का हैं जहा स्थित मस्जिद के पेशे से इमाम मो, रिजवान को समस्तीपुर के कल्याणपुर थाने की पुलिस ने मुजफ्फरपुर टाउन थाने की पुलिस के सहयोग से मंगलवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया. मगरिब की नमाज पढ़ने के बाद इमाम मो, रिजवान मस्जिद में ही बैठे हुए थे, तभी समस्तीपुर पुलिस मुजफ्फरपुर पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और उन्हें  गिरफ्तार कर अपने साथ टाउन थाने ले आई. इमाम साहब की गिरफ्तारी की खबर लगते ही उनके पीछे नमाज पढ़ने वाले सैकड़ो लोग थाने पहुंच गए .घंटो थाने में गहमागहमी और अफरा तफरी की स्थिति बनी रही.

 जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना के रतवारा के रहने वाले इमाम मोहम्मद रिजवान के भतीजा ने एक नाबालिक लड़की को अगवा कर अपने साथ ले गया था.  मौलाना के पैतृक गांव से पड़ोस की किशोरी का बीते 24 सितंबर को अपहरण हुआ था. पिस्तौल के बल पर किशोरी के अपहरण का मुख्य आरोपित मौलाना के भतीजा मो. साहिल को बनाया गया है. इसमें लड़की की मां ने मौलाना के अलावा उसके भाई मो. सुलेमान और भाभी जूही परवीन को भी आरोपित किया है. अब तक किशोरी का सुराग नहीं मिला है .

 1 अक्टूबर को नाबालिग बच्चे के अपहरण के मामले में कल्याणपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. जिसके बाद वरीय पुलिस के नेतृत्व में मामले की जांच की गयी और मुज़फ्फरपुर में प्रारंभिक जांच और पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. अब समस्तीपुर पुलिस अपने साथ ले गई है जहां इमाम से पूछताछ की जाएगी.


Suggested News