बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वृद्ध पिता ने लगाई गुहार, एसपी साहब मुझे मेरे बेटे से बचाइए, कभी भी कर सकता है मेरी हत्या..

वृद्ध पिता ने लगाई गुहार, एसपी साहब मुझे मेरे बेटे से बचाइए, कभी भी कर सकता है मेरी हत्या..

GOPALGANJ :  जिले के नगर थाना क्षेत्र के अरार मुहल्ला स्थित वार्ड नंबर 26 के निवासी एक वृद्ध व्यक्ति बेटे के प्रताड़ना से तंग आकर दर दर की ठोकरें खाने को विवश है, आलम यह है कि अपना घर रहने के बावजूद पिछले 6 माह से इधर उधर भटकने पर मजबूर है। बेटे के खिलाफ स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देने के बावजूद अभी तक कोई कार्यवाई नही होने से वृद्ध व्यक्ति काफी परेशान है। 

दरअसल इस संदर्भ में नगर थाना क्षेत्र के आरार मोड़ निवासी वृद्ध व्यक्ति 65 वर्षीय कृष्णा चौधरी ने बताया कि वह पहले विष्णु सुगर मिल में गार्ड के नौकरी करता था। 2021 में वह रिटायर्ड हुआ। चार बेटी और इकलौते बेटे की देख भाल किया बेटे को पढ़ाया। लेकिन आज वही बेटा उसे दर दर को ठोकरे खाने पर उसे विवश कर दिया। वृद्ध व्यक्ति की पत्नी चंद्रावती देवी की कैंसर से वर्ष 2012 में  मौत हो गई थी। पत्नी के मौत होने के बाद भी उसके बेटे में कोई सुधार नहीं हुआ।

12 साल की उम्र में बेटे को लगी नशे की लत

 आरोप है कि नशेड़ी बेटे ने वृद्ध व्यक्ति को घर से निकाल दिया। करीब 6 माह से इधर उधर जीवन  बिताने को मजबूर है। इस संदर्भ में पीड़ित कृष्णा चौधरी ने बताया की शुगर मिल में गार्ड के नौकरी करता था। काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहने लगा। जिसके बाद मेरा बेटा 12 वर्ष की उम्र में  ही नशेड़ी बन गया। वही कुछ जमीन बेचकर चारों बेटियो की शादी की घर बनाया ताकि सुकून से रह सकूं। इस बीच जनवरी 2023 में मेरा बेटा चाकूबाजी मामले में जेल चला गया। जेल से छूटने के बाद उसका आतंक और बढ़ गया। अब वह मारपीट करता है और जो बाकी जमीन है उसे अपने नाम लिखने का दबाव डालता है। 

उसके साथ कुछ अन्य लोग है जो यह चाहते है कि उसका जमीन उसके नाम हो जाएगा तो उससे हम लिखवा लेंगे जिसके कारण हमारी हत्या करवाना चाहते हैं। मुझे मेरे बेटा पर कोई विश्वास नहीं कि कब वह मेरी हत्या कर देगा। उन्होंने बताया कि पिछले 6दिसंबर को भी मुझे अन्य साथियों के साथ रास्ते में घेर लिया था। मेरा पैन कार्ड आधार कार्ड और कुछ पैसे थे उसे छीन लिया इसके बाद मुझे पिटाई किया। इसको लेकर थाना में भी आवेदन दिया ताकि उसकी गिरफ्तारी हो सके लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

Suggested News