बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सुबह सुबह दंपति को बनाया शिकार, गले से सोने की चेन छीनकर हुए फरार

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सुबह सुबह दंपति को बनाया शिकार, गले से सोने की चेन छीनकर हुए फरार

PATNA: राजधानी पटना में पुलिस का इकबाल खत्म होता नजर आ रहा है। अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के बेहद पॉश इलाके राजेंद्र नगर का है। जहां मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी दंपति को बाइक सवार अपराधी ने निशाना बनाकर लगभग डेढ़ लाख के सोने की चेन को छीनकर फरार हो गए है। वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, मामला कदमकुआं थाना के समीप मैक डोवल गोलंबर के पास के रहने वाले पोलिटरी फॉर्म व्यवसायी पप्पू चौधरी से जुड़ा है। पप्पू चौधरी अपनी पत्नी के साथ सोमवार की सुबह ताजी हवा खाने घर के समीप निकले थे। तभी एक बाइक हेलमेट पहने बदमाश ने पीछे से व्यवसायी का छेन झपटा और फरार हो गया। फरार होने के क्रम में व्यवसायी को दौड़ता देख बदमाश तेजी से भाग निकला। कुछ दूर जाने पर शोर गुल से घबरा सड़क पर गिर पड़ा और बाइक छोड़ बदमाश पैदल ही फरार हो गया है।

वहीं, कदमकुआं थाना क्षेत्र में रविवार की रात लगभग 9 बजे नालारोड की रहने वाली एक महिला का चेन एक बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों द्वारा छिनतई किया गया। फिलहाल दोनों मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज तलाश कर बदमाशों को चिन्हित करने में जुटी है।

वहीं सोमवार की अहले सुबह बदमाश द्वारा छोड़ा गया बाइक चोरी का निकला है। जिसे बीते माह गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड से चोरी हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। वहीं पुलिस लगातार इन मामलों में कार्रवाई तो कर रही है लेकिन आपराधी आए दिन बेखौफ होकर पुलिस को एक के बाद एक चुनौती दे रहे हैं। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News