बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा पर बरसे आनंद मोहन, इस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है आने दो 2024 का चुनाव तुमको औकात बता देंगे

भाजपा पर बरसे आनंद मोहन, इस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है आने दो 2024 का चुनाव तुमको औकात बता देंगे

पटना. बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन जब से जेल से रिहा हुए हैं वे लगातार भाजपा पर हमलावर बने हुए हैं. एक बार फिर से आनंद मोहन ने भाजपा को खुली चुनौती दी है. उन्होंने सुपौल की एक रैली में कहा है कि  इस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है आने दो 2024 का चुनाव तुमको औकात बता देंगे. सुपौल जिले के किशनपुर प्रखंड अंतर्गत सिसौनी में आयोजित मिन्नते जनसद्भावना सम्मेलन को संबोधित करते हुए आनंद मोहन पूरे रौ में दिखे. उनके निशाने पर भाजपा रही. न सिर्फ भाजपा बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने से आनंद मोहन नहीं चुके. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश के इतिहास को बदलना चाहती है.

केंद्र सरकार पर देश बेचने और हिंदू -मुस्लिम के बीच दरार डालने का आरोप लगाते हुए उन्होंने जुबानी हमला बोला. आनंद मोहन ने कहा, आज दो गुजराती मिलकर देश को बेच रहे हैं और दो गुजराती ही खरीदार हैं. ओवैसी को भाजपा का एजेंट बताते हुए कहा कि आज मुगलों का इतिहास मिटाने की कोशिश की जा रही है. ऐसे लोग सिर्फ राजनीति के लिए हिंदू-मुसलमान करते हैं. इनके जैसों के कारण ही देश का विभाजन हुआ. आनंद मोहन ने न केवल भाजपा और ओवैसी बल्कि बसपा प्रमुख मायावती को भी निशाने पर लिया. दलित आईएएस अधिकारी जी. कृष्णैया की हत्या के आरोप में सजा पाए आनंद मोहन ने कहा कि आज कुछ लोग उन्हें दलित विरोधी कहते हैं. ये वहीं लोग हैं जो भाजपा की बी टीम हैं. ए टीम हैदराबाद (ओवैसी) में है और बी टीम (मायावती) उत्तर प्रदेश में है तो वहीं सी टीम ईडी, सीबीआई और आयोग है.

8 अगस्त में आनंद मोहन मामले में सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि सुनवाई तक चुप रहो. लेकिन वे शांत नहीं रहेंगे, उन्हें न्यायालय पर भरोसा है. इसके बाद भी अगर उन्हें कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा हुई तो उसके लिए तैयार हैं लेकिन सांप्रदायिक ताकत (भाजपा) के सामने सिर झुकाने को कभी तैयार नहीं हैं. 

दरअसल, यह कोई पहला मौका नहीं है जब आनंद मोहन ने इस तरह से भाजपा को निशाने पर लिया हो. इसके पहले उन्होंने खुद को हाथी बताते हुए कहा था कि वे कमल को पैरों तले रौंद देंगे. अब फिर से भाजपा को साम्प्रदायिक पार्टी करार देते हुए ओवैसी और मायावती को उनकी बी टीम कहा है. गौरतलब है कि आनन्द मोहन के बेटे राजद से विधायक हैं. वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में आनंद मोहन या उनकी पत्नी किस्मत आजमा सकते हैं. इसी कारण जेल से बाहर आने के बाद से आनंद मोहन लगातार अलग अलग इलाकों में अपने समर्थकों के बीच पहुंच रहे हैं. 



Suggested News