बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आनंद मोहन का मनोज झा को करारा जवाब, कहा- उनके बड़े पापा ने समाजवादी होने का ओढ़ रखा था चोंगा, तो राजद नेता को बताया इस पार्टी का एजेंट

आनंद मोहन का मनोज झा को करारा जवाब, कहा- उनके बड़े पापा  ने समाजवादी होने का ओढ़ रखा था चोंगा, तो राजद नेता को बताया इस पार्टी का एजेंट

पटना-  जातिवादी राजनीति की तपीश में बिहार जल रहा है. मनोज झा की संसद में सुनाई कविता पर सूबे में बवाल मचा हुआ है. राजद के राज्यसभा सांसद  मनोज झा के ठाकुर का कुआं कविता पर पूर्व बाहुबली आनंद मोहन ने तलवार खिंच लिया है. आनंद मोहन ने मनोज झा के खिलाफ बिगुल फूंकते हुए उन्हें फिटकिरी करार दिया.  आनंद मोहन ने कहा कि फिटकिरी का दो काम है,एक तो वह कीटाणुनाशक होता है,दूसरा उसे अगर दूध में डाल दिया जाए तो पूरा दूध फट जाता है. उन्होंने कहा कि मनोज झा भाजपा के एंजेट हैं. पूर्व सांसद आनंद मोहन ने मनोज झा पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके (मनोज झा) बड़े पिताजी समाजवादी होने का चोला ओढ़े रखा, जब कांग्रेस की सरकार बनी तो वे चोला फेंकर कांग्रेस सरकार में मंत्री बन गए.

 आनंद मोहन ने कहा कि मैं राजद उन्हें समझ नहीं रही है, मैं राजद के शीर्ष नेतृत्व को बताने की कोशिश कर रहा हूं,वे राजद में तभी तक हैं जब तक राजद मजबूत है, जहां कमजोर हुई वे सबसे पहले भाजपा का दामन थाम लेंगे.पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि मनोज झा ने संसद में जाति विशेष पर टिप्पणी वो भी संदर्भ से अलग जा कर ठाकुर के कुंए के बहाने किया जिसे बर्दास्त नहीं किया जा सकता है.मनोज झा पर आनंद मोहन ने पूर्वाग्रह से पीड़ित होकर ठाकुरों के अपमान का आरोप लगाया.इससे पहले बुधवार को भी मनोज झा पर हमला बोलते हुए आनंद मोहन ने कहा था कि ‘अगर मैं राज्यसभा में होता तो राख से जीभ खींचकर आसन की तरफ उछाल देता. आप इतने बड़े समाजवादी हो तो नाम के साथ ‘झा’ क्यों लगाते हो. आप पहले अपने अंदर के ब्राह्मण को मारो.

बता दें कि महिला आरक्षण बिल पर सदन में अपनी बात रखते हुए राजद सांसद मनोज झा ने कहा था कि इस बिल को दया भाव की तरह पेश किया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि दया कभी अधिकार की श्रेणी में नहीं आ सकता है. आखिरी में उन्होंने ओमप्रकाश वाल्मीकि की कविता पढ़कर अंदर के ठाकुरों को मारने का आह्वान किया था, जिसपर बिहार की राजनीति में घमासान मचा हुआ है.

Suggested News