अराजकता, गाली-गलौज, रंगदारी, विधि व्यवस्था के साथ खिलवाड़ लालू परिवार व उनकी पार्टी की पहचान : नित्यानंद राय

अराजकता, गाली-गलौज, रंगदारी, विधि व्यवस्था के साथ खिलवाड़ लालू परिवार व उनकी पार्टी की पहचान : नित्यानंद राय

ARARIA : यादव समाज के बीच खुद को बड़ा बताने को लेकर बिहार के दो बड़े नेताओं की लड़ाई लगातार हो रही है। जिसमें एक तरफ हैं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय। चार दिन पहले जिस तरह से तेजस्वी यादव ने नित्यानंद राय को ठंडा कर देने की बात कही थी। उसके बाद नित्यानंद राय की तरफ से भी लगातार जुबानी हमला किया जा रहा है। तीन दिन पहले उन्होंने तेजस्वी यादव को साथ में दूध दुहने की चुनौती दी थी। अब उन्होंने ठंडा कर देनेवाले बयान को लेकर पूरे लालू परिवार को ही निशाने पर ले लिया है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि तेजस्वी ने कुछ गलत नहीं कहा. उनका बयान अपने पारिवारिक संस्कार व पार्टी की परंपरा के मुताबिक है।

गुंडागर्दी राजद की पहचान

अररिया में दो दिन के दौरे पर पहुंचे नित्यानंद राय ने कहा कि राजनीतिक गुंडागर्दी राजद की पुरानी परंपरा रही है. अपने कई राजनीतिक साथी व सहयोगियों के साथ लालू पहले भी ऐसा कर चुके हैं. अराजकता, गाली-गलौज, रंगदारी, विधि व्यवस्था के साथ खिलवाड़ लालू परिवार व उनकी पार्टी की पहचान रही है. वहीं परिवारवाद, घोटाला, तुष्टिकरण व भ्रष्टाचार उनकी राजनीति का आधार रहा है। 

बहकावे में आ गए सीएम नीतीश

उन्होंने आगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें तो सिर्फ कुर्सी चाहिये। कुछ लोगों के बहकावे में आकर वे प्रधानमंत्री की कुर्सी का ख्वाब देखने लगे हैं। जबकि मोदी के नाम व काम का डंका देश ही नहीं पूरी दुनिया में बज रहा है. उन्होंने कहा कि स्वार्थों की सिद्धि राजद-जदयू और कांग्रेस के नेताओं का मकसद रहा है।

अररिया आकांक्षी जिलों की सूची में शामिल

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अररिया को आकांक्षी जिलों की सूची में शामिल कर क्षेत्र के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की है. कहा कि बड़े भाग्य से उन्हें पहली बार जिले के फारबिसगंज में आयोजित महावीरी झंडा में शरीक होने का मौका मिला है।


Find Us on Facebook

Trending News