BIHAR NEWS : पैर नहीं दबाने से गुस्साए पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पैर नहीं दबाने से गुस्साए पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : जिले की मखदुमपुर थाना क्षेत्र के छकोरी बीघा गांव में उस समय सनसनी फैल गई। जब एक पति ने अपनी पत्नी को लकड़ी के सामान से मारकर हत्या कर दिया। बताया जाता है कि मुन्ना शर्मा नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पैर दबाने के लिए कहा। लेकिन पत्नी ने तबीयत खराब होने का हवाला देकर पैर दबाने से इनकार कर दिया। 


पत्नी की बात सुनकर पति आग बबूला हो गया और लकड़ी के बने पीडे से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और पत्नी रिंकी देवी की मौत हो गई। इस घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा रिंकी देवी के मायके वाले परिजन को दिया गया। जैसे ही विवाहिता के मौत की खबर मिली। मायके से परिजन दौड़े दौड़े आए और इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई। 

घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मुन्ना शर्मा नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि परिजन का कहना है कि यह पूर्व से ही सनकी प्रवृत्ति का व्यक्ति था और इसकी दवा भी चल रही थी। इसी के कारण यह व्यक्ति ने अपने पत्नी को मार कर हत्या कर दिया है। 

रिंकी देवी के परिजन का कहना है कि पूर्व से भी इसके पति मारपीट करते थे। कई बार इसके बारे में आपसी में समझौता भी हुआ था। लेकिन वह अपनी आदत से लाचार था। इसी के कारण इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News