पटना में लॉन्च हुआ अंकुश – राजा और शिल्पी राज का धमाकेदार गाना ‘ललकी टिकुलिया वाली’, पढ़िए पूरी खबर

पटना में लॉन्च हुआ अंकुश – राजा और शिल्पी राज का धमाकेदार गाना ‘ललकी टिकुलिया वाली’, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में लाने के लिए लगातार मुहिम जारी है। आज संसद में मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ सरकार से भोजपुरी को 8 वीं अनुसूची में शामिल करने के लिए प्रयासरत हैं। उम्मीद है कि भोजपुरी को यह दर्जा भी मिलेगा। अभी भोजपुरी को गूगल ने भी मान्यता दिया है। यह बड़ी बात है। उक्त बातें चर्चित सिंगर अंकुश – राजा और शिल्पी राज ने अपने धमाकेदार गाना ‘ललकी टिकुलिया वाली’  के लांच पर आज एक भव्य समारोह के दौरान पटना के होटल पनाश में कहा। 

उन्होंने कहा कि भोजपुरी की हम सभी बेहतरी चाहते हैं। इसलिए हम प्रदेश की सरकार से भी आग्रह करते हैं कि प्रदेश में अविलंब फिल्म नीति बने और यहाँ भी फ़िल्मकारों को यूपी – झारखंड की तरह सब्सिडी मिले। ताकि हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री यहाँ आगे बढ़े और स्थानीय कलाकारों को भी काम मिले।

इससे पहले अंकुश – राजा और शिल्पी राज का धमाकेदार गाना ‘ललकी टिकुलिया वाली’ बेस्ट वन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया। जिसको लेकर अंकुश – राजा ने कहा कि यह गाना ढेर सारा मनोरंजन लेकर आया है। इसको आप सबों का खूब प्यार भी मिल रहा है। आप सबों से गुजारिश है कि यह आपका गाना है। इस गाने को खूब प्यार दें और इसे एक माइल्स्टोन तक पहुंचा दें।  

उन्होंने कहा कि अगर दर्शकों को साफ – सुथरा मनोरंजन मिले तो दो अर्थी मीनिंग वाले गाने अपने आप बनने बंद हों जाएंगे। तभी आज रिलीज हुए गाना ‘ललकी टिकुलिया वाली’ को कुछ ही घंटों में  मिलियन से अधिक व्यूज की ओर अग्रसर रिकार्ड बनाने की दिशा में तेजी से बढ़ रहा है। आपको बता दें कि गाना ‘ललकी टिकुलिया वाली’ का लिरिक्स यादव राज और म्यूजिक विकी वोक्स ने दिया है। इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जंक्शन है। निर्माता सतीश तनेजा और गोल्डी तनेजा हैं। कार्यक्रम का संयोजन रत्नेश कुमार ने किया।

Find Us on Facebook

Trending News