पूर्णिया में सीएम नीतीश की सुरक्षा में फिर हुई चूक, दो पिस्टल के साथ पकड़ा गया युवक

पूर्णिया में सीएम नीतीश की सुरक्षा में फिर हुई चूक, दो पिस्टल के साथ पकड़ा गया युवक

PURNIA : बिहार के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगातार चूक के मामले सामने आ रहे हैं. बीते शनिवार को भी ऐसा ही मामला सामना आया है। जब पूर्णिया में इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करने के लिए सीएम नीतीश कुमार पहुंचे थे। इस दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को दो पिस्टल के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया है। हालांकि उसकी गिरफ्तारी कार्यक्रम स्थल से एक किलोमीटर दूर की गई है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार संदिग्ध  का नाम प्रकाश महतो है और ठुकरा गांव का रहने वाला है। पूछताछ के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा कि उसके पास दो पिस्टल कहां से आई और वह कार्यक्रम स्थल के आसपास क्या करने गया था। 

लगातार हो रही चूक

बता दें कि 27 मार्च को बख्तियारपुर में स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के समय पीछे से हमला किया गया था. युवक कुछ नुकसान पहुंचा पाता, इससे पहले ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया था. वहां एक कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री रुके थे. वहां वो एक मूर्ति पर माल्यार्पण कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक सुरक्षाकर्मियों को पीछे करते हुए अचानक उनके पास पहुंच गया और हमला कर दिया था. हमले के बाद वहां अफता-तफरी मच गई थी. 

इसी तरह 12 अप्रैल को मुख्यमंत्री के नालंदा के सिलाव में हुए कार्यक्रम में एक युवक के पटाखा फोड़ने की घटना घटी थी. इस मामले में शुभम आदित्य नाम के 32 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया गया था.


Find Us on Facebook

Trending News