बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में एक और बड़ी कार्रवाई, हिरासत में आया एक और संदिग्ध

BREAKING : संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में एक और बड़ी कार्रवाई, हिरासत में आया एक और संदिग्ध

DESK. संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में जांच एजेंसियों ने एक और बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कर्नाटक के बागलकोट से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जो इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों में डी. मनोरंजन का रूममेट था। डी मनोरंजन उन आरोपियों में शामिल है जिस पर संसद सुरक्षा उल्लंघन का आरोप है. 13 दिसंबर को संसद में सुरक्षा उल्लंघन के मामले में देश के कई राज्यों में जांच एजेंसियों ने अब तक छापेमारी की है. 

वहीं लोकसभा में एक बड़े सुरक्षा उल्लंघन के एक दिन बाद, दिल्ली पुलिस ने चार आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम, एक आतंकवाद विरोधी कानून की धाराओं के साथ-साथ आपराधिक साजिश से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराएं भी लगाईं। , अतिचार, दंगा भड़काना, और एक लोक सेवक के कार्यों के निर्वहन में बाधा डालना शामिल है. इस मामले में कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

मनोरंजन डी., सागर शर्मा, अमोल शिंदे और नीलम देवी के अलावा पुलिस ने विशाल शर्मा और ललित झा को भी अपने गिरफ्तार किया है. वहीं अब गुरुवार तड़के पुलिस ने कर्नाटक के बागलकोट से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जो इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों में डी. मनोरंजन का रूममेट था।

Suggested News