पटना में एक और सेक्सटॉर्शन का मामला : व्हाट्सअप पर ठीकेदार को आया न्यूड कॉल, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

पटना में एक और सेक्सटॉर्शन का मामला : व्हाट्सअप पर ठीकेदार को आया न्यूड कॉल, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

पटना. राजधानी में फिर एक युवक सेक्सटॉर्शन गिरोह का शिकार हो गया। मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर महमूदीचक इलाके का है। यहां एक युवक से अनजान नंबर से व्हाट्सअप कॉल आया और न्यूड तस्वीर के साथ युवक का अश्लील वीडियो बना लिया। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी जी रही है। इसके बाद युवक ने पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है।

पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर महमूदीचक इलाके में ठीकेदारी का कार्य करने वाले जितेंद्र कुमार को बीते शनिवार की रात एक अनजान नंबर से व्हाट्सअप कॉल आया था।कॉल पर जितेंद्र कुमार ने कुछ देर बात की। इसके बाद दूसरे दिन से पीड़ित के मोबाइल पर अनजान दूसरे नम्बरों से लगातार कॉल कर सोशल साइट्स पर अश्लील वीडियो अपलोड करने की धमकी दी जा रही है। साथ ही साथ फर्जी अधिकारी बनकर कॉल साइबर अपराधियों द्वारा किया जा रहा है।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में राजधानी पटना सहित अन्य राज्यों से सेक्सटॉर्शन जैसी घटनाएं काफी बढ़ रही है। इस मामले में साइबर क्राइम टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए पटना के रूपसपुर थाना इलाके से आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। फिलहाल इस तरह के मामले में साइबर क्राइम सेल की टीम लगातार अपनी पैनी निगाह सेक्सटॉर्शन गिरोह और साइबर ठगों पर बनाए हुए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News