बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"अपना, ट्विटरबाज, घोटालेबाज तेजस्वी..... राजद के चुनावी थीम सॉन्ग पर जदयू का पलटवार, दिया करारा जवाब

"अपना, ट्विटरबाज, घोटालेबाज तेजस्वी..... राजद के चुनावी थीम सॉन्ग पर जदयू का पलटवार, दिया करारा जवाब

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। इसी बीच आज राजद ने अपनी चुनावी थीम सॉन्ग जारी की है। इस सॉग्न में तेजस्वी यादव के किए गए कामों को गिनाया गया है। राजद के थीन सॉन्ग का नाम"अपना तेजस्वी...धन्यवाद तेजस्वी है।" राजद का चुनावी सॉन्ग के जारी होते ही सियासत गरमा गई है। जदयू ने तेजस्वी यादव के सॉन्ग को लेकर पलटवार किया है। जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी के सॉन्ग पर पलटवार सॉन्ग के जरिए ही किया है।  

जो कहा सो किया

दरअसल, सॉग्न जारी होने के बाद तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस सॉन्ग को पोस्ट किया साथ ही उन्होंने लिखा कि, "जो भी कहा सो कर के दिखाया, हर एक वादा पूरा निभाया, न्याय किया अधिकार दिलाया, परिवर्तन का अलख जगाया "। तेजस्वी ने अपने सॉन्ग के जरिए बताने की कोशिश की है कि उन्होंने वो सब कुछ किया जो कहा। राजद ने वीडियो सॉग्न के जरिए बताया है कि, तेजस्वी ने बिहार की जनता को न्याय और अधिकार दिलाया है। 

ट्विटरबाज, घोटालेबाज तेजस्वी 

वहीं अब जदयू ने राजद के थीम सॉग्न पर पलटवार किया है। जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी के ट्विट को रिट्विट कर कहा है कि, अपना तेजस्वी, ट्विटरबाज तेजस्वी, घोटालेबाज तेजस्वी। उन्होंने कहा है कि, तेजस्वी यादव ने जन जन की नींद को उड़ा दिया है, तेजस्वी जनता के रण को ट्विटर पर लड़ते हैं। तेजस्वी कहते समाजवाद है लेकिन करते परिवारवाद हैं। उन्होंने कहा कि, तेजस्वी ने वादा के नाम पर जंगलराज बना दिया है। 

गाने का पलटवार गाने से

बता दें कि, निखिल मंडल ने ट्विट कर गाने के अंदाज में ही तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है। उन्होंने लिखा है कि...अपना तेजस्वी 

चप्पा चप्पा ये आवाज़ गूंज उठा है

जन जन का नींद उड़ा है, जगा है

जनता का रण ट्विटर पर लड़ा है

सुख दुख में ज़मीन-मॉल लिखवाने खड़ा है

समाजवाद कह परिवारवाद किया है

वादा के नाम पर जंगलराज का प्रतीक बना है

न्याय के नाम पर पारिवारिक न्याय दिलाया

परिवार के ६ सदस्य को राजनीतिक रूप से जगाया

अपना तेजस्वी, ट्वीटरबाज़ तेजस्वी,घोटालेबाज़ तेजस्वी

Suggested News