भाजपा का तेजस्वी को जवाब - कीड़े-मकोड़े कह कर बिहार की जनता को अपमानित न करें तेजस्वी

भाजपा का तेजस्वी को जवाब - कीड़े-मकोड़े कह कर बिहार की जनता को अपमानित न करें तेजस्वी

जंगलराज के राजकुमार को नहीं छोड़ रहा जंगलराज का मोह

पटना‌। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  बार-बार बिहार की जनता को अपमानित करने से बाज आएं। वे अपनी करारी हार का खुन्नस बिहार की जनता से नहीं निकालें।   श्री सिंह ने आज यहां कहा कि  तेजस्वी यादव  बिहार के लोगों को कभी भिखारी कहते हैं, तो कभी बिहार की जनता की तुलना  कीड़े -मकोड़े से करते हैं। ऐसे बयानों के लिए बिहार के लोग तेजस्वी को कभी माफ नहीं करेंगे।  

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राजद और दूसरे विपक्षी दलों की हार तो सिर्फ ट्रेलर है। इनकी राजनीतिक जमीन बंजर हो जाएगी, जिसमें कोई विधायक नहीं उगेंगे। जंगलराज के राजकुमार तेजस्वी को जंगलराज से इतना मोह हो गया है कि सुशासन की सरकार में भी वे जंगल राज की जाप करना नहीं भूलते।  श्री सिंह ने कहा कि तेजस्वी जी को अगर अपनी सियासत जीवित रखनी है, तो माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से सीख लेनी चाहिए। सेवा भाव को जीवन में उतारना होगा। मेवा के लिए लार टपकाने से राजनीति के बियाबान में भी जगह नहीं मिलेगी।

क्या कहा था तेजस्वी ने

गौरतलब है कि बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में कानून व्यवस्था बदहाल बताया था। उन्होंने कहा था आज स्थिति है कि अपराधियों द्वारा आमजनों को कीड़े-मकोड़ों की तरह मारा जा रहा है। सरकार गुंडों के सामने आत्मसमर्पण कर चुकी है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया था कि अनुकंपाई मुख्यमंत्री जी की उनकी कैबिनेट व गठबंधन के नेता ही नहीं, उनके अधीन प्रशासन व पुलिस अधिकारी भी नहीं सुनते।



Find Us on Facebook

Trending News