बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार आएंगे अरिजीत सिंह, 10 दिसंबर को पटना में आयोजित होगा लाइव कॉन्सर्ट...

बिहार आएंगे अरिजीत सिंह, 10 दिसंबर को पटना में आयोजित होगा लाइव कॉन्सर्ट...

PATNA: दिलो-दिमाग को तरोताजा कर देने वाली धुनों की एक यादगार शाम के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि म्यूजिक सेंसेशन अरिजीत सिंह अपने बेमिसाल प्रदर्शन से ऐतिहासिक शहर पटना की शोभा बढ़ाने वाले हैं। इंतज़ार की घड़ियाँ खत्म हुईं और अब 10 दिसंबर, 2023 को बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में शाम 6:00 बजे अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन होने वाला है। हंसा सिन्हा और परिमल मधुप द्वारा संचालित इवेंट मैनेजमेंट, कंपनी क्रिएटिव इम्प्रिंट्स ने शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें 10 दिसंबर को होने वाले भव्य आयोजन की घोषणा करने के साथ-साथ इस कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। 



आलीशान मंच, और साउंड एवं लाइटिंग की अत्यधिक व्यवस्था के साथ इस कार्यक्रम का माहौल मंत्रमुग्ध कर देने वाला होगा। जहाँ संगीत सही मायने में दर्शकों के दिल की गहराइयों में उतर जाएगा। आयोजन स्थल पर अलग-अलग तरह के स्टॉल की भी व्यवस्था होगी। जहाँ कॉन्सर्ट में आने वाले लोग खाने-पीने की बेहद स्वादिष्ट चीजों का भी आनंद ले सकते हैं। इनसाइडर डॉट इन से टिकट की ऑनलाइन बुकिंग की जा सकती है। 



क्रिएटिव इम्प्रिंट्स की डायरेक्टर हंसा सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बारे में बात करते हुए कहा, हम खुश हैं कि हम पटना में अरिजीत सिंह को लेकर आ रहे हैं। लाखों दिलों को छूने वाले बेहद भावपूर्ण गीतों से सजा यह कॉन्सर्ट वाकई यादगार होने वाला है। अरिजीत सिंह की आवाज़ संगीत प्रेमियों के लिए एक तोहफ़ा है, और हमारी कोशिश बस यही है कि यह कार्यक्रम लोगों के लिए यादगार बन जाए। 10 दिसंबर को हमारे साथ जुड़कर संगीत की इस यात्रा का आनंद लीजिए, जो यकीनन आपका मन मोह लेगी। 



हंसा सिन्हा ने कहा टिकट का मूल्य- 999/- रुपये से शुरू है। बेहतर अनुभव चाहने वालों के लिए बल्क बुकिंग और वीआईपी पैकेज भी उपलब्ध हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित क्रिएटिव इम्प्रिंट्स के डायरेक्टर परिमल मधुप ने कहा, यह एक ऐसा कार्यक्रम है जो संगीत के जरिये लोगों के दिलों को जोड़ता है और उनका उत्साह बढ़ाता है। अब हमें संगीत की इस मनमोहक शाम के आयोजन और इस बेमिसाल अनुभव को पटना के लोगों के साथ साझा करने के लम्हे का बेसब्री से इंतज़ार है।


Suggested News